Bharatpur: भरतपुर के कुलदीप जघीना हत्याकांड में नामजद पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आज कुलदीप जघीना की मां ,उसके परिजन व समर्थक बड़ी संख्या में भरतपुर एसपी ऑफिस पहुंचे और नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुलदीप जघीना की मां ने गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर साजिश रचने वाले और वारदात में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह अपनी 4 माह की पोती को लेकर एसपी ऑफिस पर धरने पर बैठेंगी. साथ ही मृतक कुलदीप जघीना की मां ने सरकारी पीपी अभिषेक जैन पर गम्भीर आरोप लगाए. कुलदीप की मां ने हत्याकांड में 3 पुलिसकर्मियों की भूमिका को भी संदिग्ध बताते हुए सभी के खिलाफ गिरफ्तारी व निलंबन की मांग की और कहा कि उनके परिवार को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं.


12 जुलाई को पेशी पर लाते समय गोलियों से भूनकर हत्या


इधर मामले में एसपी भरतपुर मृदुल कच्छावा ने बताया है कि कुलदीप जघीना की 12 जुलाई को पेशी पर लाते समय गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. इसी मामले को लेकर मृतक कुलदीप जघीना के परिजनो ने एक ज्ञापन दिया और 3 पुलिस कार्मिकों की भूमिका होने का आरोप लगाए है.



मामले की जांच चल रही है अगर तीनों पुलिसकर्मियों की प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष कोई भूमिका मिलती है तो कानूनी कार्रवाई के साथ विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी.


13 से अधिक लोगों की गिरफ्तारी 


जहां तक सवाल सुरक्षा का है तो कुलदीप जघीना और कृपाल जघीना दोनों के परिवारों को पुलिस ने सुरक्षा दे रखी है. मामले में अभी तक 13 से अधिक लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. पुलिस जांच चल रही है ,निष्पक्ष रुप से कार्यवाही कर दोषियों को सजा दी जाएगी.


गौरतलब है कि भरतपुर के जघीना गांव के रहने वाले कुलदीप जघीना की 12 जुलाई को आमोली टोल प्लाजा पर पुलिस कस्टडी में कृपाल जघीना के भतीजे पंकज ,लोकी मालीपुरा,सौरभ लुलहारा,देवेंद्र पपरेरा,सहित 15 जनों ने कृपाल जघीना की हत्या का बदला लेने के लिये ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी थी.


कृपाल जघीना की 4 सितंबर को जघीना गेट पर कुलदीप जघीना और उसके साथियों ने गोलियां चलाकर हत्या कर दी थी. इस हत्याकांड का बदला लेने के लिये 12 जुलाई को कुलदीप जघीना की हत्या की गई.


ये भी पढ़ें-


गहलोत सरकार के वो 7 फैसले जो सत्ता में दोबारा उन्हें लाकर बदल सकते हैं चुनावी समीकरण


1 चम्मच अश्वगंधा के साथ इस चीज का करें सेवन, बढ़ेगी सेक्स पावर


विटामिन P से होगा कैंसर के सेल्स का विकास बंद, इन चीजों को करें डाइट में शामिल