Bharatpur Police: राजस्थान की भरतपुर पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडिल एक आरोपी का वीडियो ट्वीट किया है. जिसमें पहले तो आरोपी की हथियारों के साथ फोटो हैं. उसके बाद वीडियो में आरोपी के लगड़ाते हुए का वीडियो है. इस आरोपी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर एक युवक ने गोली मारी थी. जिसके बाद आरोपी को कल देर शाम गिरफ्तार कर लिया गया था. पुलिस ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि, भरतपुर पुलिस से बचना मुश्किल ही नहीं नामुमकीन है, डॉन हो या पुष्पा ,भरतपुर पुलिस के आगे झुकेगा भी टूटेगा भी.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना 17 मई की है. तेजवीर निवासी कौरेर और बंटी निवासी नगला खुशहाल ने अजय झामरी नाम के युवक के पैर में गोली मारी थी. जिसके बाद दोनों फरार हो गए. अजय झामरी को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया. मथुरा गेट थाने में इसका मामला दर्ज हुआ. मामला दर्ज होने के बाद से पुलिस दोनों आरोपियों को ढूंढ रही थी.



पुलिस को कल देर शाम सूचना मिली थी कि, बंटी सिंह उम्र 21 साल MSJ कॉलेज में है. जिसके बाद मथुरा गेट पुलिस का जाब्ता मौके पर पहुंचा. आरोपी बंटी को देखकर भागने लगा जिसके बाद वह गिर गया और उसके पैर में चोट लग गई. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के पास से एक अवैध हथियार भी जब्त किया है.

पुलिस ने आरोपी का उपचार करवाया और थाने लाते समय पुलिस ने इसका वीडियो बनवाया. आरोपी के सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो भी थे. जिन्हें लेकर पुलिस द्बारा एक वीडियो बनाया गया और उसे ट्वीट पर शेयर किया गया. जिसमें पुलिस ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि, '' भरतपुर पुलिस से बचना मुश्किल ही नहीं नामुमकीन है, डॉन हो या पुष्पा पुलिस के आगे झुकेगा भी टूटेगा भी....