भरतपुर: सेवर थाना इलाके के जाटौली गांव में एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. घटना में दोनों पक्षों के करीब 4 लोग घायल हुए हैं, जिसमें एक महिला भी शामिल है. जिन्हें आरबीएम अस्पताल में भर्ती किया गया है. घटना की सूचना पर पुलिस भी गांव में पहुंची, लेकिन अभी तक किसी भी पक्ष ने एक दूसरे के खिलाफ शिकायत नहीं दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक पक्ष के व्यक्ति मुकेश ने बताया कि, उसकी नाबालिग बच्ची जब भी स्कूल या किसी काम से घर से बाहर जाती है तो उसे गांव के रहने वाले चंद्रभान के परिवार के कुछ लड़के छेड़ते हैं, आज भी जब बच्ची किसी काम से घर से बाहर गई थी तो, उससे कुछ युवकों ने छेड़छाड़ की, जिस पर बच्ची ने घर आकर अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया, जब नाबालिग के परिजन युवकों के घर उलहाना देने गए तो चंद्रभान के परिवार ने मुकेश के परिजनों पर हमला कर दिया.


यह भी पढ़ें: बेरोजगार आंदोलन: गुजरात में CM गहलोत से वार्ता के बाद राजस्थान लौट रहे युवक, उपेन यादव ने बताई स्ट्रैटजी


पथराव में तीन महिला और एक पुरुष घायल


घटना में मुकेश पक्ष की तरफ से एक महिला सहित तीन लोगों के चोट आई है. वहीं, चंद्रभान पक्ष के एक व्यक्ति भी घायल हुए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए आरबीएम अस्पताल में भर्ती किया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद सेवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली, फिलहाल दोनों पक्षों में से किसी भी पक्ष ने शिकायत दर्ज नहीं करवाई है.


Reporter- Devendra Singh