Bharatpur: भरतपुर सांसद रंजीता कोली पर हुए हमले के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है अब कैबिनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने उन पर हुए हमले की कहानी को झूठा करार देते हुए सांसद कोली से ही प्रेस और मीडिया में एक पत्र जारी कर सवाल पूछते हुए बड़ा राजनीतिक हमला बोला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने कहा है कि सांसद रंजीता कोली पर कोई भी हमला नहीं हुआ इस बात का खुलासा राजस्थान पुलिस की जांच में हो चुका है. विश्वेन्द्र सिंह ने कहा है कि सांसद की खाली गाड़ी पर जो पथराव हुआ वह सांसद के पीए की बेवकूफी की वजह से हुआ. क्योंकि आपने रात में ट्रकों के आगे-पीछे वाहन सड़क पर आड़ा लगा दिया था.


यही नहीं मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने कहा है कि आखिर हर बार अकेले जाकर हमले की कहानी बनाने के पीछे आपका मकसद क्या है? यह चौथी बार है जब आप पर हुए हमले की कहानी झूठी निकली है. मंत्री ने कहा कि आपकी सीआईएसएफ तो कुछ कर नहीं सकी. लेकिन राजस्थान पुलिस ने आपकी झूठी कहानी का पर्दाफाश कर दिया है.


विश्वेन्द्र सिंह ने सांसद से पूछा है कि कानून की कौनसी धारा आपको किसी भी वाहन को चेक करने का अधिकार देती है? बिना किसी अधिकार के वाहनों को रोकना क्या अपने आप में अवैध काम नहीं है. आप ही बताए? क्या आपको वाई प्लस सिक्योरिटी इसलिए गई है कि आप उसका दुरुपयोग करें? आप रात को 11.30 बजे अंधेरे में बिना पुलिस और प्रशासन के खनिज और परिवहन विभाग के अधिकारियों को चेक करने लगी, विश्वेन्द्र सिंह ने पूछा कि जब आप कह रहीं हैं कि आप वाहन से पहले ही उतर गई तो फिर पत्थर मारकर आप पर हमला कैसे हुआ? अगर आप की नीयत साफ है तो आप प्रशासन को साथ लेकर जाती?


उन्होंने कहा कि आप गहलोत साहब से इस्तीफा मांग रही है? उस मुख्यमंत्री से जिसने बृज के धार्मिक महत्व को ध्यान में रखते हुए वैध खनन को भी बन्द कर, उसे सरंक्षित वन क्षेत्र घोषित कर दिया. आपको इस्तीफा मांगना है तो अलीगढ़ के आपकी ही पार्टी के अपने साथी सांसद से मांगे. जिनके दो ओवरलोड ट्रक आपने उस रात पकड़े, इन्हीं ट्रकों के ड्राइवर और खलासी ने आपकी खाली गाड़ी पर पत्थर मारे. विश्वेन्द्र सिंह ने लिखा है कि वह बहुत चिंतित है कि आखिर आपकी ही पार्टी के सांसद आप पर हमला क्यों करवा रहे हैं?


गौरतलब है कि भरतपुर सांसद रंजीता कोली पर 7 अगस्त को उस समय हमला हुआ था जब वह दिल्ली से कामां होकर बयाना लौट रहीं थी. इसी दौरान कामां-कोसी मार्ग पर लेवडा मोड़ पर कथित रूप से खनन माफिया ने उन पर हमला कर दिया था . जिसको लेकर बीजेपी हमलावर थी लेकिन कांग्रेस शुरू से ही इसको झूठा ड्रामा कह रही थी. आज इस बात पर मंत्री सिंह ने मोहर लगाकर भाजपा पर बड़ा हमला बोला है.


Reporter- Deendra Singh


राजस्थान की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


मुख्यमंत्री ने पायलट पर फिर साधा निशाना, बिना नाम लिए बोले- कुछ नेता कार्यकर्ताओं को भड़का रहे


दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर मिला हाथ कटा शव, 2 घंटे बाद सड़क पर मिला युवक का हाथ