Dholpur: पूर्व डकैत जगन गुर्जर (Jagan Gurjar) ने विधायक मलिंगा (MLA Giriraj Singh Malinga) को चैलेंज कर दिया है.  चैलेंज करते हुए जगन गुर्जर ने कहा कि पुलिस को हटाकर विधायक आमने-सामने हो जाए. जगन गुर्जर का आरोप है कि भाजपा नेता जसवंत सिंह को मारने के लिए बाड़ी विधायक ने कहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धौलपुर पूर्व डकैत जगन गुर्जर ने सोशल मीडिया पर फिर से एक के बाद एक दो नये वीडियो वायरल कर बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा को खुली चुनौती दी है. पूर्व डकैत जगन गुर्जर द्वारा जारी किए गए वीडियो में बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा पर भाजपा नेता जसवंत गुर्जर की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है. जगन गुर्जर द्वारा वायरल किए गए वीडियो में बोलता नजर आ रहा है कि बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने उससे भाजपा नेता जसवंत सिंह गुर्जर की हत्या करने के लिए कहा था, जिसमें पूर्व एसपी केसर सिंह शेखावत में शामिल थे.


यह भी पढ़ें-छोटी सी उम्र में इस भाई-बहन की जोड़ी ने किया कमाल, सुर और ताल का दिखाया अनूठा संगम


वीडियो में जगन गुर्जर ने बताया कि पूर्व एसपी केसर सिंह शेखावत हत्या के बाद मामले को हल्का करने का आश्वासन दिया था. जगन गुर्जर ने आरोप लगाया है कि जसवंत की हत्या कराने के चलते बाड़ी कस्बे में हंगामा और फायरिंग करने के बाद भी गिरफ्तारी के वक्त जगन गुर्जर से पुलिस ने हथियार बरामद नहीं किया था, जिसके बाद उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया. जगन गुर्जर ने वीडियो में बताया है कि जमानत पर बाहर आने के बाद भी जब उसने जसवंत की हत्या नहीं की तो उसे बाड़ी विधायक द्वारा रासुका में जबरन फंसाया जा रहा है.


वीडियो में जगन गुर्जर ने विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा को खुला चैलेंज दिया है, जिसमें जगन गुर्जर ने अशोक गहलोत और पुलिस प्रशासन से 15 मिनट का विराम देने की बात करते हुए बाड़ी विधायक से दो-दो हाथ करने के लिए कहा है. वहीं दूसरे वीडियो में जगन गुर्जर ने पूर्व एसपी के केसर सिंह शेखावत के अलावा वर्तमान एसपी शिवराज मीणा पर भी विधायक के घर धोक लगाने का आरोप लगाया है।


Reporter-Bhanu Sharma