Bhilwara: जिले के पंडेर थाना क्षेत्र में एक बार फिर एक बेटी को पैसों के लिए बेचने का प्रयास हुआ है. आरोपियों को रोकने का प्रयास करने वाले पिता पर आरोपियों ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना के बाद घायल को पहले स्थानीय हॉस्पिटल लाया गया. जहां से उसे जिला मुख्यालय पर महात्मा गांधी हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है. जहां उसका उपचार जारी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मामले में पीड़ित के भाई व बेटी का भी एक वीडियो सामने आया है. जिसमें पीड़ित का भाई पंडेर में बेटियों से करवाए जा रहे देहव्यापार का आरोप लगा रहा है और उसके परिवार पर ही इन्हीं लोगों ने बेटी को बेचने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है. हालांकि पीड़ित के भाई ने भी भूखंड विवाद का जिक्र अपनी बात में किया है. इधर, पीड़ित की बेटी ने आरोपियों द्वारा उसे जबरन उठा ले जाने और रोकने पर उसके पिता पर हमला कर देने का आरोप लगाया है.


पंडेर निवासी परिवार ने शुक्रवार शाम को थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. उसने बताया कि शाम को वह अपने बेटे व बेटी के साथ घर के बाहर बैठी हुई थी. इस दौरान गांव के लाला कंजर, सतू कंजर, लक्ष्मण कंजार, निहाल कंजर, कैलाश कंजर सहित 10 - 15 लोगों ने उन पर हमला कर दिया. आरोपियों ने कुल्हाड़ी से पीड़ित के सिर पर वार कर दिया. जिससे वह घायल हो गया. पीड़िता ने एफआईआर ने बताया कि आरोपियों ने हमला करने बाद उसकी पोती को बेचने के लिए उठा ले जाने का प्रयास किया.


इस मामले में पंडेर थाना प्रभारी स्वागत पाण्ड्या ने बताया कि रिपोर्ट पुलिस ने दर्ज कर ली है. प्राथमिक जांच में पूरा मामला एक भूखंड के विवाद का है. जिसको लेकर दोनों पक्षों में पहले भी विवाद हो चुका है. पाण्ड्या ने बताया कि इस घटना को लेकर दूसरे पक्ष ने भी पीड़ित पक्ष पर मारपीट का मामला दर्ज करवाया है. वहीं घायल की मां ने बताया कि आरोपियों में मुख्य लाला कंजर गांव का पंच भी है. पीड़ित का गांव में ही एक भूखंड है. जिस पर उनका कब्जा है. 


आरोपी पक्ष उस पर कब्जा करना चाहता है. कई बार पहले भी इसको लेकर विवाद हो चुका है और उन्होंने इस भूखंड के चार लाख से ज्यादा पैसे भी मांगे है, लेकिन हमारे पास पैसे नहीं है और भूखंड पर हमारा ही कब्जा है. ऐसे में इन लोगों ने परिवार पर हमला कर दिया और पैस के बदले उसकी पोती को बेचने के लिए उठा ले जाने का प्रयास किया. फिलहाल पुलिस इस मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई है.


Reporter- Mohammad Khan


खबरें और भी हैं...


सचिन पायलट के चेहरे पर 2018 में कांग्रेस ने मांगे थे वोट, पायलट को ही साइड कर दिया - राकेश मीणा


उदयपुर के जंगल में नग्नावस्था में मिला कपल का शव, युवक का कटा मिला गुप्तांग


Rajasthan Weather Update: सर्दी ने दिखाने शुरू किए तीखे तेवर, यहां देखें कहां कितना गिरा तापमान