Bhilwara: अतिक्रमण के खिलाफ भीलवाड़ा में नगर परिषद और यूआईटी ने एक साथ अभियान की शुरुआत की तो अतिकर्मियों ने सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. महिलाओं ने अतिक्रमण हटाने के विरोध में सड़क पर जाम लगाया. प्रताप नगर थाना पुलिस और प्रशासन की समझाइश के बाद मामला शांत हो पाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नगर परिषद सभापति राकेश पाठक व अन्य अधिकारी और कर्मचारी अतिक्रमण हटाओ दस्ते के साथ पांसल चौराहा पहुंचे, अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरुआत की गई पीले पंजे ने अवैध कब्जों को ध्वस्त करना शुरू कर दिया. हाथ ठेले और कैबिनों को लोग सुरक्षित स्थान पर ले जाने में जुट गए, अतिक्रमण हटने से पांसल चौराहा खुल्ला खुल्ला नजर आने लगा है.


इस चौराहे पर मार्बल मंडी का पूरा कब्जा था. उधर लेबर कॉलोनी में शनि देव मंदिर के निकट महिलाओं ने अभियान के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए सड़क जाम कर दी है.अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान पुलिस दस्ता नहीं होने से भी कार्रवाई में बाधा आई, लेकिन जाम की सूचना के बाद मौके पर पहुंची प्रताप नगर थाना पुलिस ने समझाइश शुरू की. करीब आधे घण्टे की समझाइश के बाद महिलाओं के जाम खोल दिया.


आपको बता दें कि भीलवाड़ा शहर के विभिन्न प्रमुख चौराहों पर इन दोनों अतिकर्मियों के हौसले इस कदर बुलंद थे कि कच्चे और पक्के निर्माण कर सड़क मार्ग को अवरुद्ध कर दिया था. लगातार मिल रही शिकायतों के बाद जिला कलेक्टर में अतिक्रमण की के इस मामले को गंभीरता से लिया और नगर परिषद व यूआईटी को अतिक्रमण के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए.


यूआईटी और नगर परिषद द्वारा अतिक्रमण के खिलाफ अभियान की शुरुआत की गई कल जोड़ा चौराहे से कोठारी नदी क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने के दौरान एक धार्मिक स्थल हटा दिए जाने का भी विरोध हुआ था.आज एक बार फिर महिलाओं ने अतिक्रमण का विरोध किया हालांकि पुलिस और प्रशासन की समझाइश के बाद मामला शांत हो गया और अतिक्रमण हटाए जाने के बाद पांसल चौराहा पुर रोड खुला खुला था नजर आने लगा.


Reporter-Mohammad Khan


खबरें और भी हैं...


Horoscope 18 December: कुंभ राशि रहें सतर्क, ये बात किसी से भी कहने से बचें, जानें आज का राशिफल


CM अशोक गहलोत ने अपना रिटायरमेंट प्लान बताकर चौंकाया, सीखाएंगे पॉलिटिक्स की जादूगरी


गैस सिलेंडर ब्लास्ट पर गुस्से से लाल हुए मंत्री गुढ़ा, बोले- दिल्ली से पुलिस बुलाओ या डॉन को बुलाओ