Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना इलाके में गुरुवार को दिन-दहाड़े दो युवकों पर हुई गोलाबारी में एक युवक की मौत के बाद एक्शन में आई पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार और दूसरे नाबालिग को डिटेन किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आईजी रुपिंद्रा सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि गुरुवार की दोपहर शहर के कोतवाली थाना इलाके में स्थित बडला चौराहे पर दो बाइक सवार युवकों पर स्कूटी से सवार होकर आए बदमाशो ने क्लोज रेंज से ताबड़तोड़ फायरिंग की है. 


इस हमले में बाइक सवार एक युवक इब्राहिम उर्फ भूरा की मौत हो गई थी, जबकि रूकनुद्दीन खान उर्फ टोनी गंभीर रूप से घायल हो गया था. इस मामले में कोतवाली थाने में प्राथी फिरोज खान की रिपोर्ट पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 302, 307, 120बी में मुकदमा दर्ज कर जांच करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर टीमों का गठन कर दबिश की कार्रवाई शुरू की है. 


वारदात के 10 घंटे बाद पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी सहित एक नाबालिग को डिटेन किया हैं. पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी रघुवीर उर्फ कालू पुत्र किशोर तापड़िया और नाबालिग से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि 6 माह पूर्व हुई आदर्श तापड़िया की हत्या का बदला लेने के लिए ही इस वारदात को अंजाम दिया था. 


यह भी पढ़ें - मायके वालों के पहुंचने से पहले ससुराल वालों ने कर दिया बहू का अंतिम संस्कार, फिर बहाए घड़ियाली आंसू


बता दें कि 6 माह पूर्व कोतवाली थाना इलाके में विवाद के चलते हुई आदर्श तापड़िया की हत्या के मामले में मृतक इब्राहिम और टोनी के परिवार के सदस्य का हाथ था, इसीलिए बदला लेने की नीयत से रघुवीर और एक नाबालिग ने इस वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ में जुटी हुई है.


Reporter: Mohammad Khan


खबरें और भी हैं...


बेडरूम में ऐसे-ऐसे पोज दे रही थी कियारा आडवाणी, लोग बोले- बेड पर ये कपड़े कौन पहनता


बड़ी खबर: गहलोत कैबिनेट ने OBC विसंगतियों को दूर करते हुए वसुंधरा सरकार का सर्कुलेशन लिया वापस


पायलट पर गहलोत के हमले से भड़के समर्थक नेता, कहा- जो आलाकमान को चैलेंज करे वो 'गद्दार'