Rajasthan News: भीलवाड़ा जिले के मांडलगढ़ क्षेत्र में प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना ( वाटरशेड योजना) के विकास कार्यों के लिए जारी किए गए नए 6 करोड़ के टेंडर में मौजूदा संवेदक का फर्जीवाड़ा सामने आया है. वाटरशेड योजना में मांडलगढ़ के संवेदक रामपाल शर्मा ने कूटरचित दस्तावेज पेश किए. इस मामले में वाटरशेड विभाग भीलवाड़ा के अधिकारियों ने वाटरशेड योजना में संवेदक की टेंडर फाइल को निरस्त कर बाहर कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टेंडर लेने के लिए पेश किए फर्जी दस्तावेज 
मांडलगढ़ के संवेदक रामपाल शर्मा ने वर्ष 2023-24 में जारी 2.25 करोड़ का वाटरशेड योजना के कार्य का टेंडर ले रखा है, जिसमे पंचायत समिति क्षेत्र में कराए गए कच्चे और पक्के निर्माण कार्यों में भारी मात्रा में गड़बड़िया सामने आई है. नए वित्तीय साल में वाटरशेड विभाग द्वारा आमंत्रित किए गए टेंडर में मांडलगढ़ के संवेदक ने अनुभव प्रमाण पत्र और आय प्रमाण पत्र के कूटरचित दस्तावेज पेश कर 6 करोड़ के टेंडर को लेने का प्रयास किया. इस मामले को लेकर संवेदक ने विभागीय अधिकारियों पर मांडलगढ़ विधायक की टेंडर में साझेदारी होने का रौब जताया. टेंडर प्रक्रिया में यह फर्जीवाड़ा खुला, तो संवेदक ने जयपुर के उच्चाधिकारियों के यहां भी अपील कर टेंडर हासिंल करने का प्रयास किया है.अब इस मामले की जांच भीलवाड़ा कलेक्टर ने अपने हाथ में ले ली हैं. 


पढ़ें भीलवाड़ा की एक और अहम खबर 


Bhilwara News: मंगलवार शाम को मांडल रेल्वे पुलिया पर भीलवाड़ा से आरहे सवारी टेम्पो और मांडल की तरफ से आ रही कार में जोरदार भिड़ंत हो गई, जिससे टेम्पो में सवार यात्री सुमन, पुष्पा, छगनी खटीक, निर्मला जोशी, राजेश शर्मा, घनश्याम वैष्णव व टेम्पो चालक इकबाल और कार में सवार भेरू सिंह घायल हो गया. घायलों का उपिला एवं जिला अस्पताल में उपचार जारी हैं. टेम्पो में सवारियो के साथ सामान के कार्टन भी रखे हुए थे. 


ये भी पढ़ें- एक सप्ताह से पेयजल आपूर्ति ठप होने से ग्रामीणों में आक्रोश, जमकर किया हंगामा