VIDEO: क्रश की अटेंशन लेने के लिए शहनाज गिल करती हैं ये काम, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

VIDEO: शहनाज गिल अपनी क्यूटनेस के कारण हमेशा ही लोगो के चेहरे पर मुस्कान ले आती हैं. अक्सर वह किसी न किसी कारण चर्चा में आ जाती हैं. अब फिर से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 15, 2024, 08:54 PM IST
    • शहनाज गिल का वीडियो वायरल
    • कुशा कपिला ने पूछा ऐसा सवाल
VIDEO: क्रश की अटेंशन लेने के लिए शहनाज गिल करती हैं ये काम, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

VIDEO: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपनी क्यूटनेस से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है. वहीं, एक्ट्रेस किसी न किसी वजह से अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. इसी बीच अब शहनाज का एक वीडियो उनके चाहने वालों के बीच काफी वायरल हो रहा है. इसमें शहनाज अपनी करीबी दोस्त कुशा कपिला और एक अन्य दोस्त के साथ मस्तीभरे अंदाज में नजर आ रही हैं. यहां शहनाज बता रही हैं कि किस तरह से अपने क्रश की अटेंशन पाई जा सकती है.

क्रश की अटेंशन के लिए क्या करती हैं शहनाज?

वीडियो में कुशा को कार में आगे वाली सीट पर बैठे हुए देखा जा रहा है. वहीं, पीछे की सीट पर शहनाज गिल और गुरलीन बैठी हुई दिख रही हैं. यहां कुशा दोनों से पूछती हैं कि वह अपने क्रश की अटेंशन पाने के लिए क्या करती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajni (@shehnaazgillentertainer)

पहले गुरलीन जवाब देती हैं कि वो क्रश को अपना नंबर भेज देती हैं. इसके बाद शहनाज से पूछा जाता है कि वो क्या करती हैं? इस पर शहनाज बिना कुछ कहे शरमाते हुए अपने बालों की लटे कान के पीछे करने लगती हैं.

शहनाज ने की ऐसी हरकत

शहनाज का यह अंदाज देख कुशा और गुरलीन दोनों चौंक जाती हैं. वह उसे फिर से ऐसा ही करने के लिए कहती हैं. शहनाज जब इसे दोहराती हैं तो कार में बैठीं उनकी सहेलियां अपनी हंसी रोक नहीं पातीं. मतलब शहनाज को अपने क्रश का अटेंशन लेने के लिए कुछ कहने की जरूरत ही नहीं पड़ती है. अब एक्ट्रेस के इस अंदाज पर उनके फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी शहनाज

दूसरी ओर शहनाज गिल के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को पिछली बार कुश कपिला के साथ ही फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' में देखा गया था. फिलहाल एक्ट्रेस 'सब फर्स्ट क्लास' टाइटल से बन रही अगली फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. शहनाज के चाहने वाले उन्हें फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- GHKKPM Spoiler: ईशान करेगा रीवा से शादी का वादा, हरिणी के सामने आ जाएगा सवि का सच!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़