Bikaner: बीकानेर के खाजूवाला से बड़ी खबर सामने आ रही है, बीएसएफ के जावानें ने शरहद के उस पार से नापाक कोशिश करने वाले दुश्मनों पर नकैल कसी है. बीएसएफ की टीम ने 2 KG की हेरोइन बरामद की है. हालांकि पाकिस्तान की ओर से अक्सर शरहद के उस पार से नापक कोशिश होती रहता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कभी तस्करी का मामला तो कभी आतंकियों की घुसपैठ की खबरें आती रहती हैं. लेकिन मां भारतीय की रक्षा में मुस्तैद बीएसएफ के जवानों व्दारा हर बार तमाम कोशिशों को नाकाम कर दिया जाता है. 


आपको बता दें जो हेरोइन बरामद की गई है वह बीकानेर के खाजूवाला से की गई है. इस कार्रवाई के बाद मौके पर खाजूवाली पुलिस भी पहुंची है. सुरक्षा एजेंसियां इस पूरे मामले की जांच कर रही हैं. खाजूवाला की संग्रामपुर पोस्ट के पास हुई कार्रवाई के दौरान बीएसएफ के शीर्ष अधिकारी भी मौजूद रहें. 



बीएसएफ के अधिकारियों ने बताया कि पाक बॉर्डर से ड्रोन के जरिए हेरोइन को भारतीय सीमा पर डाला गया था. इस दौरान BSF के DIG पुष्पेन्द्र सिंह के नेतृत्व में उनकी टीम एक्शन मोड पर रही. 


 


ये भी पढ़ें- RPSC 2nd grade teacher exam paper Leak: आरपीएससी पेपर लीक में आखिर क्यों एक ही रजिस्ट्रेशन नबंर वाली बसों हुआ प्रयोग?