Lunkaransar: बीजेपी की ओर से चलाई जा रही जन आक्रोश रैली के तहत खंड स्तरीय रैली का लूणकरणसर में समापन हुआ. इस समारोह में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल व चौमूं विधायक रामलाल शर्मा के सहित स्थानीय विधायक सुमित गोदारा मौजूद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रैली को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश सतीश अध्यक्ष पूनिया ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा तो वहीं केंद्र मंत्री अर्जुन राम ने प्रदेश सरकार पर केंद्र से मदद न मिलने का झूठा आरोप बताया.


समापन समारोह में शिरकत करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार नौजवानों, किसानों से झूठे वादे कर कर सत्ता में आई है. जिसकी हकीकत अब सबके सामने आने लगी है आज किसान बिजली, पानी के लिए तरस रहा है तो वहीं युवा बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं. प्रदेश में कानून व्यवस्था एकदम चरमरा गई है. माफिया खुलेआम बड़ी वारदातों की घटना को अंजाम दे रहे हैं. इसी का नतीजा है कि राजस्थान में लगातार गैंगवार हो रही है.


आम आदमी भय में जीने को मजबूर हो गया केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने अपने संबोधन में कहा कि लगातार प्रदेश के मुख्यमंत्री यह कह रहे हैं कि केंद्र सरकार से उनको मदद नहीं मिल रही लेकिन केंद्र में मंत्री होने के नाते मैं आपको बता रहा हूं कि ऐसी कोई योजना नहीं जिसमें केंद्र सरकार का अंशदान शामिल न रहा हो.


अब हमें आने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का नकाब उखाड़ फेंकना है और इसके लिए हमें एकजुट होने की जरूरत है वहीं स्थानीय विधायक सुमित गोदारा ने सभी अतिथियों का लूणकरणसर आने पर आभार जताया. इससे पूर्व सुमित गोदारा की ओर से प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम, चौमू विधायक रामलाल शर्मा का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया रैली में हजारों की तादात में कार्यकर्ता शामिल हुए.


यह भी पढे़ं- मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral


यह भी पढे़ं- Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...