Bikaner News: जोधपुर हाई कोर्ट के स्थगन आदेश के बावजूद देशनोक नगर पालिका द्वारा करणी माता ओरण  में धड़ल्ले से युद्ध स्तर पर निर्माण कार्य जारी है. हाई कोर्ट  अपीलार्थी मनोज दान चारण ने जिला कलेक्टर बीकानेर को ज्ञापन  सौंप कर  देशनोक ओरण में चल रहे निर्माण कार्यों से अवगत करवाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही  उन्होंने जिला कलेक्टर को हाई कोर्ट के आदेशों के अनुसार पूर्व में भी दिए गए ज्ञापनों का स्मरण करवाया. मनोज दान का कहना है की हाई कोर्ट के आदेश की सूचना के बावजूद हल्का पटवारी देशनोक व स्थानीय प्रशासन  ओरण  में चल रहे निर्माणधीन  कार्यों को रुकवाने की कोई कार्रवाई नहीं की है. 


शुक्रवार को जिला कलेक्टर को सौंपे  ज्ञापन में मनोज दान ने स्थानीय प्रशासन को त्वरित आदेशित कर देशनोक ओरण में चले रहे निर्माण कार्यों को रोकने की मांग की.  साथ ही उन्होंने जिला प्रशासन को चेतावनी दी है. अपीलार्थी मनोज दान चारण  ने बताया की अब भी अगर जिला प्रशासन हाई कोर्ट के आदेशों की पालना नहीं करता है, तो कोर्ट के जरिए  उनके खिलाफ आदेशों की अवहेलना की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. 


गौरतलाब है कि 27 मई 2024 को हाईकोर्ट ने देशनोक नगर पालिका के वित्तीय वर्ष 2023-24 के प्रस्तावित निर्माण कार्यों पर रोक लगाई थी.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!