Bikaner: बीकानेर की पुलिस अब एक्शन में नजर आ रही है. जहां, अब बीकानेर रेंज के सभी जिलों में विशेष ऑपरेशन चक्रव्यूह अभियान की शुरुआत की गई है. ऐसे में अब मादक पदार्थों की तस्करी करने और बेचने वालों के खिलाफ तीन दिवसीय अभियान की शुरुआत की गई है. ऐसे में बीकानेर के साथ साथ श्रीगंगानगर, चूरु ओर हनुमानगढ़ में भी अभियान चलाया जाएगा तो वहीं इसको लेकर थाना स्तर की टीमों का गठन भी किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही मादक पदार्थों की तस्करी ओर बेचने को रोकने के लिए शुरू किए गए इस अभियान को देखते हुए स्कूल, कॉलेज, कोचिंग सेंटर के आसपास ओर चाय की थडी पान की दुकानों सहित चिन्हित स्थानों पर चोरी छुपे मादक पदार्थों की बिक्री करने वालों पर पुलिस की सख़्त कार्यवाही की जाएगी. जहां अफीम,डोडापोस्त, गांजा, कोकीन, चरस जैसे पदार्थों की बिक्री पिछले लम्बे समय में अवैध रूप से अधिक मात्र में हो रही है, जिसको देखते हुए बीकानेर पुलिस रेंज आईजी ओमप्रकाश के निर्देशन में इस अभियान की शुरुआत की गई है.


आको बता दें कि पुलिस का कहना है कि भार सख्या में नवयुवक नशे की गिरफ़्त में आ रहे हैं. ऐसे में नशे के कारोबार करने वालों की घड़कपड के लिए तीन दिवसीय अभियान ऑपरेशन चक्रव्यूह चलता जा रहा है. वहीं थाने में बीट कोंस्टेबल इलाक़ों में सर्वे करेंगे और इसकी एक रिपोर्ट भी तैयार करेंगे की कौनसे इलाक़ों में ये कारोबार चल रहा है. वहीं पुलिस ने कहा कि कारोबार करने वालों के साथ इनका सहयोग करने वाली को भी जेल की हवा खानी पड़ेगी.


Reporter: Raunak Vyas


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Weather Update: बाड़मेर में बदला मौसम का मिजाज, घने कोहरे के साथ ठंड का अहसास, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट


दिवाली के बाद राजस्थान का हाल हुआ बेहाल, पटाखों से बिगड़ा मौसम, इन जिलों में है ज्यादा खतरा