Bikaner: गजनेर थाना क्षेत्र में देर रात चोरों की गैंग ने सीरियल चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए चार अलग-अलग जगह वारदात को अंजाम देते हुए नगदी और जेवरात की चोरी की है. इन सभी चोरियों में 50 लाख के करीब की चोरी का अंदाजा लगाया जा रहा है. सूचना पर पुलिस और डॉग स्क्वायड टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- Gold-Silver Price Update: दिवाली से पहले सोने में आई चमक, चांदी हुई सस्ती, जानिए आज का ताजा भाव


चोरों का आतंक दिन भर दिन लगातार बढ़ता जा रहा है. क्षेत्र में जगह-जगह हो रही चोरियों से आम लोगों में व्याप्त है. इस बार चोरों ने एक ही रात में चार जगह पर चोरी कर बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए. 50 लाख रुपए के करीब के जेवरात और नगदी पर हाथ साफ किया. चोरी गजनेर थाना क्षेत्र के गांव मेघासर और खारी चारणान में की गई. मेघासर में चोरों ने मदन लाल उपाध्याय पर गौर शंकर उपाध्याय घर को निशाना बनाया तो वहीं खारी चारणान में दो ज्वेलर्स की दुकान को निशाना बनाया.


दोनों घरों पर दुकानों में हुई जेवरात की चोरी की कीमत 50 लाख के करीब आंकी जा रही है. वहीं कुछ नगदी भी पर भी चोरी ने हाथ साफ किया गजनेर थाना अधिकारी धर्मेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिलने पर चारो जगह पुलिस और डॉग स्क्वायड टीम द्वारा मौका मुआयना किया गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और जल्दी इस गैंग का पर्दाफाश किया जाएगा. मेघासर गांव के सरपंच प्रतिनिधि आसकरण उपाध्याय ने कहा कि चोरी की हो रही इस वारदात से आम लोगों में भय व्याप्त है. पुलिस जल्द से जल्द इस गैंग का खुलासा करें नहीं तो मजबूरन हमें बीकानेर में एसपी कार्यालय के आगे प्रदर्शन करना पड़ेगा.


Reporter: Tribhuvan Ranga


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..


Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती