Churu : चूरू के सरदारशहर में राज्य सरकार के आदेशानुसार कोरोना गाइडलाइन की सख्ती से पालना करवाने को लेकर सीआई बलराज सिंह मान ने पुलिस जाब्ते के साथ मुख्य बाजार, घंटाघर, शिव मार्केट, लेडीज मार्केट समेत कई जगहों का निरीक्षण कर लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंस का ख्याल रखने की अपील की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां भी पढ़ें : Baran Corona Update : 84 नए पॉजिटिव केस मिले, जिले में 454 एक्टिव केस, एक की मौत


इस दौरान महामारी एक्ट के तहत बिना मास्क मिले तीन दुकानदारों पर एक-एक हजार का जुर्माना लगाया गया और बिना मास्क लगाए घूम रहे 50 लोगों के भी चालान काटे गए. कोरोना महामारी से रोकथाम में मदद के लिए सरदारशहर व्यापार संघ मंत्री अशोक हरचंदानी ने थाना अधिकारी बलराज सिंह मान को आम लोगों को मास्क वितरण के लिये मास्क दिए और संघ की तरफ से व्यापारियों के गाइडलाइन की पालना में हर संभव सहयोग का भरोसा दिलाया.


यहां भी पढ़ें : 600 क्विंटल गेंहू डकार गया राशन डीलर, कई दिन फरारी काटने के बाद हुई गिरफ्तारी


सीआई ने बताया कि पहले 5 दिन लोगों से समझाइश की गई. लेकिन फिर भी कुछ लोग लापरवाही बरत रहे हैं. जिसको लेकर सोमवार को पुलिस ने सख्ती बरतते हुए 50 चालान काटे.  कोरोना के संक्रमण  को रोकने के लिए पुलिस की गश्त आगे भी जारी रहेगी और समझाइस के साथ-साथ लापरवाही बरतने वालों पर, महामारी एक्ट (Corona Pandemic Act) के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी. इस दौरान अचानक पुलिस को देख लोगों में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में लोग मास्क लगाते नजर आए. इस अवसर पर एसआई माणकलाल, हेड कांस्टेबल संजय बसेरा, सुरेंद्र सिंह, कॉन्स्टेबल सत्य प्रकाश, अनिल सैनी महेंद्र शर्मा समेत पुलिस के जवान मौजूद रहे.


Report : Gopal Kanwar