Baran Corona Update : 84 नए पॉजिटिव केस मिले, जिले में 454 एक्टिव केस, एक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1073362

Baran Corona Update : 84 नए पॉजिटिव केस मिले, जिले में 454 एक्टिव केस, एक की मौत

बारां जिले में 84 नए पॉजिटिव केस मिले है. वही एक अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो चुकी है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Baran : बारां जिले में 84 नए पॉजिटिव केस मिले है. वही एक अस्पताल में भर्ती कोरोना (Corona ) पॉजिटिव मरीज की मौत हो चुकी है. अब कुल मिलाकर बारां जिले में एक्टिव केस की संख्या 454 पर पहुंच गई है. बढ़ते मामलों को देखते हुए, चिकित्सा विभाग ने लोगों से एहतियात बरतने की सलाह दी है.

यहां भी पढ़ें : Baran में जनवरी माह में अब तक 167 Corona पॉजिटिव मरीज आए सामने

डिप्टी सीएमएचओ डॉ. अकबर अली बोहरा ने बताया कि जिले में सोमवार को 84 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इनमें बारां शहर के 47, शाहाबाद ब्लॉक के 6, अंता के 9, अटरु के 12, बारां ग्रामीण के 6, किशनगंज के एक और छीपाबड़ौद में 3 पॉजिटिव केस शामिल हैं. डिप्टी सीएमएचओ डॉ. बोहरा का कहना है हल्के लक्षण लगने पर ही तुरंत खुद को आईसोलेट कर लेना चाहिए और चिकित्सक की सलाह पर आवश्यक जांच करवाकर इलाज लेना चाहिए, ताकि संक्रमण बढ़ने का खतरा नहीं रहे. साथ ही संक्रमण से बचाव के लिए मास्क और सेनेटाइजर का उपयोग करें और भीड़भाड़ में जाने से बचें.

यहां भी पढ़ें : ढिकली छात्रावास में छात्राओं की तबीयत बिगड़ने का मामला, हकरत में आया प्रशासन

बारां जिलें में कोरोना का संक्रमण दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है, जिसमें बच्चें भी संक्रमित हो रहें है. इससे पहले जिले में गुरुवार को 28 नए कोरोना पॉजिटिव मिले थे. इनमें आधा दर्जन से ज्यादा बच्चे है. इसके अलावा छबड़ा निवासी एक चिकित्सक और अदानी पावर प्लांट क्षेत्र निवासी एक दंपत्ति भी पॉजिटिव मिल चुके हैं

Report : Ram Mehta

Trending news