Rajasthan politics Bikaner: बीकानेर से बड़ी खबर है, केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन मेघवाल ने अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश मेघवाल द्वारा आरोप लगाने पर प्रतिक्रिया करते हुए आज कहा कि कैलाश मेघवाल कांग्रेस में जानें वाले हैं, इसलिए वे ऐसा बयान दे रहे हैं.मेघवाल का कहना है कि शाहपुरा में एक कार्यक्रम के दौरान कैलाश मेघवाल ने उनको धमकाया था और कहा कि मुझे टिकट दिलाओगे क्या ? यदि टिकट नहीं दिलाया तो मैं तुम्हारी बखिया उधेड़ दूंगा.


 सीपी जोशी की तारीफों को पुल बांध दिए


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसा कहा तो मैंने कहा टिकट देना पार्टी का काम है, मेरा काम नहीं है.अर्जुन मेघवाल ने आरोप लगाया कि इसी कार्यक्रम में कैलाश मेघवाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी की तारीफों को पुल बांध दिए. मुख्य मुद्दा टिकट का है, और वह कांग्रेस में जाने को तैयार हैं तो ऐसी वह बातें कर रहे हैं. लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने उनको नोटिस दे दिया है.


मैनीफीस्टो तैयार किया जाएगा


उस नोटिस का उनको जवाब देने को कहा गया है.जवाब अगर नहीं दिया तो उनके खिलाफ पार्टी कार्रवाई करेगी. साथ ही अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए जो मेनिफेस्टो तैयार होगा. उसमें जनता के सुझाव लिए जाएंगे. हर आम आदमी से सुझाव लेकर के फिर मैनीफीस्टो तैयार किया जाएगा.


ये भी पढ़ें- Rakshabandhan: राजस्थान में ऐसी जगह जहां बहने भाई की मूर्ति पर बांधती हैं राखी, जानिए वजह