Bundi News: बूंदी एसीबी (Anti Corruption Bureau) टीम ने आज डाबी उप तहसील कार्यालय में पटवारी रामकुमार गुर्जर व ग्राम प्रतिहारी गोबरी लाल को 20हजार की रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया है पटवारी ने परिवादी खाना से उसके पिता की जमीन पर कब्जा दर्ज करवाने की मांग को लेकर 50 हजार रुपए की रिश्वत मांगी  थी उसके बाद 10 हजार रुपए दिए गए और आज कार्रवाई के दौरान 20 हजार रिश्वत देते ही एसीबी ने उन्हें धर दबोचा एसीबी उप अधीक्षक ज्ञानचंद मीणा ने बताया कि रामकुमार पटवारी पूर्व में भी कई बार ऐसी भी कि रडार पर था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कई सालों से धन्नेश्वर पटवारी डाबी खनन क्षेत्र में कार्यरत था उसकी कई बार जिला प्रशासन के पास भी शिकायतें दर्ज हुई और कार्रवाई की मांग उठी लेकिन ऐसी भी कार्रवाई होने के बाद कई लोगों ने कहा कि क्षेत्र में खुलेआम रिश्वत लेने का बड़ा हौसला था आज कार्रवाई से कई लोग कुश भी नजर आए उन्होंने कहा कि क्षेत्र के बड़े-बड़े कामों में जांच सही हुई तो कई खुलासा हो सकते हैं.


यह भी पढ़ें- बूंदी में नई नवेली दुल्हन ने दुल्हे के साथ किया ऐसा कांड, ससुराल वालों के साथ पुलिस भी तलाश में


बूंदी एसीबी टीम को शिकायत मिलने के बाद जब सत्यापन कराया तो सही पाया गया. सत्यापन के बाद आरोपी रामकुमार गुर्जर ने दस हजार की रिश्वत ले ली और अन्य राशि बाद में देने की बात कही आज 20 हजार के साथ जब गिरफ्तार किया और जांच शुरू कर दी है. फिलहाल डाबी उप तहसील में जिस तरह राजस्व बड़ा खेल चल रहा है उस उससे उसके बाद राजस्व कर्मचारी लगातार रडार पर हैं. हाल ही में दादी के पटवारी कानूनगो व बाबू को जिला कलेक्टर ने  निलंबित किया था.


यह भी पढ़ें- हिण्डोली के बांध की सुरक्षा दीवार क्षतिग्रस्त, कलेक्टर ने अधिकारियों को दिए निर्देश