बूंदी में नई नवेली दुल्हन ने दुल्हे के साथ किया ऐसा कांड, ससुराल वालों के साथ पुलिस भी तलाश में
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1606817

बूंदी में नई नवेली दुल्हन ने दुल्हे के साथ किया ऐसा कांड, ससुराल वालों के साथ पुलिस भी तलाश में

Newlywed bride did scandal in Bundi: बून्दी जिला पुलिस के जरिए वर्तमान में हो रही ठगी और जालसाजी की वारदातों को गंभीरता से लेते हुए बूंदी की लूटेरी दुल्हन को रायथल पुलिस ने गिरफ्तार किया. जिसकी पहचान मध्यप्रदेश के इंदौर  की रहने वाली के रूप में हुई है.

बूंदी में नई नवेली दुल्हन ने दुल्हे के साथ किया ऐसा कांड, ससुराल वालों के साथ पुलिस भी तलाश में

Newlywed bride did scandal in Bundi: बून्दी जिला पुलिस के जरिए वर्तमान में हो रही ठगी और जालसाजी की वारदातों को गंभीरता से लेते हुए ऐसे अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करने और अपराध का खुलासा करने में सफलता हाथ लगी है। रायथल पुलिस ने शातिर सपना शर्मा को गिरफ्तार किया है।

मामले को लेकर पुलिस ने बताया की 3 मार्च को महावीर प्रसाद ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि सपना  नाम की लड़की से मेरी शादी कराने के बदले  मेरे और मेरे परिवार के साथ धोका धड़ी कर लाखों रुपए की ठगी की गई थी.

पुलिस ने 14 फरवरी को संदिग्ध सपना ने अपनी गैंग के अन्य सदस्य मनोहर लाल निवासी परदेशीपुरा इंदोर एमपी, लक्की चौहान उर्फ प्रदीप, सविता, तथा अन्य व्यक्तियों के साथ मिल कर एक लड़की जिसने अपना नाम ऋतु वर्मा बताया था. वह  मध्यप्रदेश के इन्दौर की परदेशीपुरा की रहना बताया था. उसके साथ शादी करने के नाम से कागजात तैयार करवा कर मामले में लड़की दिखाकर 2 लाख 20 हजार रूपये लिये. उसके बाद 19 फरवरी को आरोपी ऋतु वर्मा अपनी दादी की तबीयत खराब होने का बहाना बना कर वापिस जाने के लिए दिन रात जिद करके वापिस चली गई. इस दौरान उसने अपने सभी  मोबाईल फोन बंद कर दिए. और कुछ दिन बाद फरार हो गई. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने  धोखाधड़ी का मामला दर्ज  जांच की जिसमें सफलता हासिल करते हुए उन्होंने लुटेरी दुल्हन सपना शर्मा को गिरफ्तार किया है.
और आगे की पूछताछ जारी रखी है. 

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news