Hindoli, Bundi News: बूंदी जिले के हिंडोली क्षेत्र के सथूर गांव में बीती रात एक शराबी ने कार से स्टंट करते हुए जमकर उत्पात मचाया. जानकारी के अनुसार गुरुवार देर शाम को बसोली मोड़ की तरफ से कस्बे में तेज रफ्तार कार स्टंट करते हुए कार निकली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोहल्ले वालों ने टोका तो युवक गाली-गलौच करने लगा, तभी एक लड़की ने मुकाबला किया और लकड़ी लेकर सामने हो गई और दोनों के बीच में हाथपाई भी हुई. भीड़ बढ़ते देख युवक मौका देखकर कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. मोहल्ले वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, प्रत्यक्षदर्शायों के अनुसार युवक ने  शराब पी रखी थी. 


सूचना पर हिंडोली पुलिस मौके पर पहुंची और कार को जब्त करके हिंडोली पुलिस थाने ले गई. प्रत्यक्षदर्शी राजू, मनोज, मुकेश, रामचंद्र, त्रिलोक, हेमंत सहित अन्य कस्बेवासियों ने पुलिस को बताया कि गुरुवार को देर रात क्षेत्र के ही हरिपुरा निवासी कैलाश गुर्जर और उसका साथी शराब के नशे में सथूर कस्बे में तेज गति से रोड़ पर स्टंट करते हुए कार चला रहा था और बार-बार आगे पीछे ले रहा था, मोहल्ले वालों के मना करने बावजूद नहीं माना. 


यह भी पढ़ें - सचिन पायलट का नाम लिये बिना अशोक गहलोत ने कसा तंज- महत्वकांक्षा होनी चाहिए, लेकिन एप्रोच का तरीका सही हो


महिलाओं और बच्चों पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश भी की और मारपीट की, जिसमें एक गर्भवती महिला चोटिल भी हुई है, जिसका इलाज बूंदी अस्पताल में चल रहा है. इस दौरान राहगीरों ने लड़की के द्वारा बहादुरी से सामना करने के बाद गाड़ी के शीशे तोड़ने का वीडियो भी बनाया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जिसमें युवती बहादुरी से गाड़ी के शीशे तोड़ते हुए दिखाई दे रही है. 


कार चालक द्वारा लोगों से बदसलूकी भी की गई, लेकिन जिस तरह से कार को आबादी में चलाया और स्टंट किए उसे बड़ी जनहानि हो सकती थी. वहीं हिंडोली पुलिस का कहना है कि कार को पुलिस थाने पर खड़ा करवा दिया. मामले की जांच करके कानूनी कार्रवाई की जाएगी, लेकिन कार्यालय के खिलाफ कोई बड़ा मुकदमा दर्ज नहीं करने से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है.


Reporter: Sandeep Vyas


खबरें और भी हैं...


Pratapgarh News : बीजेपी सांसद के थप्पड़कांड के बाद, विधायक मीणा का पीएम मोदी को पत्र, सांसद जोशी पर गंभीर आरोप


भीलवाड़ा: शादी के नाम पर माफिया मासूमों से करवा रहे वेश्यावृत्ति, परिजन बोले- लाडो को बचा लो


Khatu Shyam Ji Birthday: बाबा श्याम का जन्मदिन आज, देश-विदेश के फूलों से सजा मंदिर, उमड़ी भक्तों की भीड़