Rajasthan News: राजस्थान के बूंदी जिले के नैनवां तहसील के तलवास गांव में स्थित गुरुकुल में आज, गुरुवार को आला सुबह अचानक आग लग गई, जिसमें तीन बच्चो के झुलसने की बात सामने आ रही है. नैनवा अस्पताल में प्रारंभिक उपचार के बाद बच्चों को बूंदी जिला अस्पताल में रेफर किया गया. वहीं, जिला अस्पताल में हालत गंभीर होने पर दो बच्चों को कोटा रैफर कर दिया गया. बच्चों की हालत अभी चिंताजनक बनी हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


80% तक झुलस 2 मासुम बच्चे
जानकारी के अनुसार, जिन 2 बच्चों को कोटा रेफर किया गया है वे करीब 80% तक झुलस गए हैं और उनकी हालत काफी गंभीर है. वहीं, गुरुकुल में हुए अग्निकांड को लेकर जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है. इस दौरान नैनवा डीएसपी शंकर लाल मीणा ने घटनास्थल पर पहुंचकर हालातों की जानकारी ली. साथ ही कोटा अस्पताल भी पहुंचे और बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर संबंधित डॉक्टर्स से बातचीत की. 



टेबल फैन से निकली चिंगारी से लगी आग
बताया जा रहा है कि एक टेबल फैन से निकली चिंगारी के चलते यह घटना हुई. फैन से निकली चिंगारी सीधा छात्रों के बिस्तर पर जा गिरी, जिसके चलते यह भयानक अग्निकांड हो गया. वहीं, चिख-पुकार सुन गुरुकुल में मौजूद लोगों ने आग पर काबू पाया और बच्चों को बाहर निकाला. हालांकि, इस दौरान गुरुकुल में मौजूद 3 बच्चे बुरी तरह से झुलस गए, जिनमें से एक का जिला अस्पताल और बाकी 2 का कोटा अस्पताल में इलाज चल रहा है. 



ये भी पढ़ें- राजस्थान के इस हिल स्टेशन के सामने फीका शिमला-मनाली, मानसून में आएगा डबल मजा



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!