Hindoli, Bundi: राजस्थान के बूंदी जिले के नैनवा थाना क्षेत्र के दियाली टोपा गांव एनएच 48 पर बीती रात बड़ा हादसा हो गया. टैंकर ने मारुति वैन को टक्कर मार दी और तेज टक्कर से मारुति वैन में भीषण आग लगने से पिता पुत्र झुलसे गए. जिसमें पिता ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया, इसके साथ ही उसका पुत्र और एक अन्य बाइक सवार का अस्पताल में उपचार जारी है. पुलिस ने हादसे के बाद फरार हुए टैंकर चालक को पीछा कर टैंकर जब्त कर लिया है, जबकि चालक अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एनएच 148डी टोपा के पास शनिवार रात को टैंकर ने वैन को टक्कर मार दी, जिस से मारुति वैन में आग लग गई. आग लगने से वैन में सवार बडवा की देवरिया निवासी   गोवर्धन उम्र 56, 28 वर्षीय भंवरलाल बंजारा गंभीर घायल हो  गए. 


सूचना मिलने पर नैनवा पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने वैन में सवार घायलों को बाहर निकालकर  पुलिस की गाड़ी से नैनवा अस्पताल पहुंचाया, जहां झुलसे हुए व्यक्ति और घायल का प्राथमिक उपचार किया और उसके बाद में बूंदी रेफर कर दिया गया. इसी दौरान घायल झुलसे हुए व्यक्ति भवरलाल की रास्ते में तबीयत बिगड़ गई और उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव नैनवा अस्पताल मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस जांच के बाद आज प्रातः पोस्टमार्टम करवाया.


बर्तन बेचकर आ रहे थे गांव 
गोवर्धन और भवरलाल बंजारा बर्तन बेचने का धंधा कर अपनी आजीविका चलाते थे. शनिवार को बूंदी से बर्तन बेचकर मारुति वैन से अपने घर आ रहे थे, टोपा के पास एक टैंकर ने मारुति वैन के टक्कर मार दी. टक्कर लगाने से मारुति वैन में आग लग  गई और आग लगने से मारुति में सवार दोनों पिता पुत्र झुलस गए. पुलिस ने दोनों घायलों को बाहर निकालकर नैनवा अस्पताल पहुंचाया, चिकित्सकों ने घायलों को उपचार के बाद बूंदी रेफर किया.


यह भी पढ़ें - सीकर हत्याकांड: राजू ठेहट मर्डर मामले में बड़ा एक्शन, 5 आरोपी गिरफ्तार, क्रेटा भी जब्त


वैन में लगी आग को देख आस-पास के गांव वाले घायलों को बचाने मौके पर पहुंचे, लेकिन आग इतनी भीषण थी कि उस पर किसी का बस नहीं चला और बाद में दोनों झुलसे हुए व्यक्तियों को बाहर निकालकर नैनवां अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. भवरलाल 80 परसेंट से अधिक झुलस चुका था, जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी लादू लाल ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंचे और घायलों को तुरंत पुलिस वाहन में ही अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार किया जा रहा है.


Reporter: Sandeep Vyas


खबरें और भी हैं...


भीम विधायक का दीया कुमारी को चैलेंज, 'बिना पढ़े भीम-देवगढ़ गांव के नाम बता दें तो इस्तीफा दे दूंगा'


रोचकः NASA को सता रही गजब की टेंशन, क्या बन सकते है स्पेस में फिजिकल रिलेशनशिप ? जानें वजह


Raju thehat murder : कौन है रोहित गोदारा जिसने राजू ठेहट की हत्या की, 150 बदमाशों की गैंग संभालता है, लॉरेंस का है खास आदमी