Bundi: बूंदी जिले के  देई थाना पुलिस की पुलिसकर्मियों पर आंखों में मिर्च पाउडर डालकर किया जानलेवा हमला, हमले मे एएसआई हुआ गंभीर घायल, दो पुलिसकर्मियों को भी आई छोटे, पुलिस टीम पर हमला कर परिजन छुड़ा ले गये आरोपी, देई थाना पुलिस कल शाम को  परीवादी की रिपोर्ट पर थाना क्षेत्र के जगमुन्दा गांव में गई थी, जहां पर पुछताछ के बाद आरोपी को  थाने लाने के दोरान आरोपी के परिजनों ने पुलिस टीम की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर आरोपी को छुड़ा लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही जिससे आरोपी ने छुटते ही परिजनों के साथ मिलकर पुलिस पर सरियों से जानलेवा हमला कर दिया. हमले में एक एएसआई गंभीर घायल हो गया, जिसके सिर पर चार टाके आए हैं और दो पुलिसकर्मियों को भी हल्की चोटें आई है. वहीं घायल हालत में पुलिस टीम ने मौके से जान बचाकर देई अस्पताल पहुंच कर उच्च अधिकारियों को सूचना दी. वहीं देई अस्पताल में घायलों को भर्ती कर उपचार चल रहा है. पुलिस पर हुए हमले की रिपोर्ट पर देई थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


बूंदी जिले में इन दिनों पुलिस लगातार निशाने पर चल रही है. हाल ही में नैनवा में 1 महीने से अधिक समय होने के बावजूद एक वृद्धा की लूट का मामले का खुलासा नहीं हुआ, जिस क्षेत्र में काफी रोष व्याप्त है. इसी का परिणाम हाल ही में राज्य मंत्री द्वारा नैनवा थाना प्रभारी को हटाए जाने के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ. बीती रात ग्रामीणों के हौसले इतने बुलंद है की उन्होंने पुलिस अधिकारी का सिर फोड़ दिया, जिस से अपराधियों के होसलो बढ़ते जा रहे हैं.


आपको बता दें कि जानकारी के अनुसार यही देई थाना पुलिस है, जिसने कुछ दिनों पूर्व टोंक जिले में हुई लूट के आरोपियों को नाकाबंदी के दौरान पिस्टल दिखाकर गिरफ्तार पीछा किया था. इस दौरान उन्होंने गांव में भी काफी दौड़ लगाई थी, लेकिन बीती रात पुलिस क्यों पिट गई यह किसी के गले से नहीं उतर रहा है.


Reporter: Sandeep Vyas


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..