Chittorgarh: प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री अशोक गहलोत चित्तौड़गढ़ के बड़ी सादड़ी में चेनपुरिया में आयोजित महंगाई राहत कैंप का अवलोकन किया. इस दौरान सीएम गहलोत ने प्रदेश में कांग्रेस सरकार के रिपीट होने की बात कही.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुख्यमंत्री गहलोत ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि लोकतंत्र में प्रदेशवासी माईबाप होते हैं. इनकी सेवा में हम जो कर सकते थे वो कर रहे हैं. लोगों के रिस्पांस से लगता है कि यह लोग वापस सरकार रिपीट करेंगे. जिससे कि आने वाले टाइम में चौहुमुखी विकास होने के साथ ये स्कीमें और भी मजबूत हो सके. सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान में चाहे इंफ्रास्ट्रक्चर हो, चाहे पानी, बिजली, स्वास्थ्य या पेंशन का मामला हो. किसी भी मामलें में कोई कसर नही छोड़ी जा रही है. वहीं भाजपा को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री और अमित शाह के पास राजस्थान में कहने को कुछ नहीं है. 


कर्नाटका में बीजेपी का एजेंडा नहीं चला- गहलोत


धर्म के नाम का उनका एजेंडा होता है, जो अब चलने वाला नही है. सीएम ने कहा कि कर्नाटका में उनका ये एजेंडा नहीं चला. उन्होंने बजरंगबली का नाम लिया, कहा बजरंगबली के नाम का ठप्पा लगाओ. इससे बड़ी बात वो और क्या कर सकते हैं. सीएम गहलोत ने कहा कि उन्होंने इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया से अपील की थी प्रधानमंत्री मोदी जी पर प्रतिबंध लगाओ.  इस तरह कैंपिंग करना बहुत बड़ा क्राइम है. आप धर्म के नाम पर वोट मांगते हो यह अपने आप में बहुत बड़ा क्राइम है. 


इलेक्शन कमीशन का मान बढ़ जाता- सीएम


प्रधानमंत्री को कैंपिंग करने से रोकना चाहिए था. इससे इलेक्शन कमीशन का मान सम्मान बढ़ जाता, पर उन्होंने रोका नहीं. सीएम ने कहा कि मेरा मानना है कि धर्म के नाम पर कोई कैंडिडेट भी राजनीति करता है तो उसका इलेक्शन जीतने के बाद भी उसका चुनाव रद्द हो जाना चाहिए. वहीं सीएम गहलोत ने कहा कि कर्नाटक के बाद में राजस्थान की बारी है. आप देखते जाइएगा. हम बहुत भारी बहुमतों से चुनाव जीतेंगे. राजस्थान मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ तमाम चुनाव जीतेंगे. अब जो माहौल इन लोगों ने बना रखा था वह खत्म हो गया है.


Reporter- Om Prakash


यह भी पढ़ें-


Ajmer: राजस्थान में दादा की इच्छा पूरी करने के लिए हेलीकॉप्टर से दुल्हनिया लेने मसूदा पहुंचा पोता


 जल जीवन मिशन की रैकिंग पर उठे सवाल, अन्य राज्यों की अपेक्षा कौन से नंबर पर है राजस्थान...?