Kapasan: श्री सांवलिया धाम आश्रम मुगाना में महंत के दो संतों-शिष्यों की संदिग्ध भूमिका और मंदिर में दखल रोकने की मांग को लेकर सैकड़ों ग्रामीण कपासन थाने पहुंचे और दोनों संत शिष्यों को पाबंद करने की मांग की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्री सांवलिया धाम आश्रम मुंगाना के महंत श्री चेतन दास जी महाराज के सैकड़ों अनुयायी और ग्रामीण बुधवार को थाने पर पर पहुंचे और थाना अधिकारी से आश्रम के ट्रस्ट के 2 सदस्य संतों की गतिविधियां संदिग्ध बता कर इनपर कार्रवाई कर पाबंद करने की मांग की. 


साथियों के साथ मिलकर षडयंत्र कर रहे दो संत 
बताया गया महंत चेतना दास जी महाराज हमारे गुरु हैं और आश्रम व्यवस्था संचालन में संत, ट्रस्ट सदस्यगण, ग्राम वासी, भक्तजन शिष्य मण्डल सम्मिलित हैं. गुरुजी महंत जी की तबियत अभी ठीक नहीं है. वृद्ध हैं और उनका इलाज चल रहा है, जिसका लाभ उठा कर दो संत अपने साथियों के साथ मिलकर षडयंत्र कर रहे हैं. महंत श्री को भी इनसे खतरा हैं. संपत्ति भी हड़पना चाह रहे हैं. ट्रस्ट को भी खारिज करने का प्रयास कर रहे हैं. ये आए दिन ग्रामवासियों सहित शिष्यों आदि को डराते धमकाते हैं.


दोनों संतों को पाबंद करने का आश्वासन
ग्रामीणों के थाने में इकट्ठा होने पर डीएसपी गीता चौधरी की थाने पर पहुंची. ग्रामीणों के प्रतिनिधि पूर्व डेयरी चेयरमैन बद्रीलाल जाट, युवा कांग्रेस विधान सभा अध्यक्ष प्रकाश जाट मेवदा आदि ने डीएसपी चौधरी और थानाधिकारी फुलचंद टेलर से वार्ता की और ग्रामीणों की मांग दोनों संतों को वहां हस्तक्षेप करने से रोकने के लिए पाबंद करने का आग्रह किया. इस पर दोनों अधिकारियों ने वहां आए ग्रामीणों को उक्त दोनों संतों को पाबंद करने का आश्वासन दिया. ट्रस्ट के द्वारा अपने स्तर पर भी कार्यवाही करने को कहा. 


इस दौरान दामाखेडा सरपंच मोहन लाल जाट, गौराजी का निम्बाहेडा सरपंच दिनेष खटीक, कैलाश अहीर, पृथ्वी राज जाट, नारायण अहीर, पूर्व सरपंच देवी लाल मण्डोवरा सहित गांव मुगाना, कल्याणपुरा, मेवदा, सण्डियारडा, इन्दिरा नगर सहित आस पास के गांवों के कई महंत श्री चेतन दास महाराज के अनुयायी उपस्थित थे.


Reporter- Deepak Vyas


 


यह भी पढे़ं- ज्योतिष: कभी भी हाथों से न गिरने दें ये 3 चीजें, जिंदगी में मिलेगी तरक्की ही तरक्की!


यह भी पढे़ं- लंबे समय की बीमारियों से तुरंत मिलेगा छुटकारा! तुरंत करके देखें ये चार उपाय


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.