चूरू न्यूज: भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा के बीदासर पंहुचने पर कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ो व बुलडोजर से फूल बरसाकर स्वागत किया. जनसभा में संबोधित करते हुए अलवर सांसद बाबा बालक नाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धरातल पर काम किया है इसी कारण आज देश ही नहीं विदेशों में भी भारत की चर्चा हो रही. राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार द्वारा चलाई गई योजनाएं पूर्व भाजपा के द्वारा बनाई गई थी. जिसको गहलोत सरकार अपनी योजनाएं बता रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान में कानून व्यवस्था चौपट


उन्होंने कहा कि झूठ बोलने वाला व्यक्ति समाज का भला नहीं कर सकता. राजस्थान में कानून व्यवस्था चौपट है. उन्होंने कहा कि भाजपा का जन्म राष्ट्र व कर्म संस्कृति को आगे बढ़ाने के लिए हुआ है. राजस्थान भक्ति और शक्ति का प्रदेश था, लेकिन संतों की हत्या, महिलाओं पर अत्याचार व अधर्मी लोगों के गद्दी पर बैठने की वजह से राजस्थान की पहचान धूमिल हुई है. अब लोगों को यह तय करना है कि सत्ता में कांग्रेस के गुंडे मवालियों को बैठाना है या देश की सेवा करने वालों को बैठाना है.


नेताप्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि इस सरकार ने सुजानगढ़ में बुलडोजर चलाकर राम दरबार को तोड़ा है और सुजानगढ़ को जिला नहीं बनाकर क्षेत्र की जनता के साथ बड़ा धोखा किया है. संकल्प यात्रा के माध्यम से आपको विश्वास दिलाते हैं कि भाजपा की सरकार आने पर सुजानगढ़ को जिला बनवाया जाएगा. राठौड़ ने बिजली, पानी, चिकित्सा व शिक्षा को लेकर राजस्थान सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अस्पताल में बच्चा पैदा होता है तो चोरी हो जाता, अन्नपूर्णा योजना सेंपल में फेल हो रही है. 



इस दौरान जिलाध्यक्ष हरलाल सारण, सांसद राहुल कस्वा, जिला प्रमुख वंदना आर्य, प्रधान संतोष मेघवाल, पूर्व मंत्री खेमाराम मेघवाल आदि ने सभा को संबोधित किया. वहीं कार्यक्रम में दर्जन भर लोगों को भाजपा का दुपट्टा पहनाकर सदस्यता ग्रहण कराई.


ये भी पढ़ें-


Rajasthan Politics: सनातन धर्म मामले में गजेंद्र सिंह का भाषण हुआ वायरल, ओवैसी ने मंत्री पर उठाए सवाल


हां, इस उपाय से कभी नहीं होगी डायबिटीज!जिनको है उनकी रहेगी कंट्रोल


Rajasthan Weather Update: चिपचिपी गर्मी से मिलेगी राहत,आज और कल बारिश का अलर्ट


जानिए, हाईवे के इन ट्रैफिक साइन का मतलब और बचा लीजिए 'जान'