Rajasthan Weather Update: चिपचिपी गर्मी से मिलेगी राहत,आज और कल बारिश का अलर्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1867372

Rajasthan Weather Update: चिपचिपी गर्मी से मिलेगी राहत,आज और कल बारिश का अलर्ट

Rajasthan Weather Update: चिपचिपी गर्मी से लोगों को राहत मिलेगी. जानिए मौसम विभाग ने बारिश को लेकर क्या अलर्ट जारी किया है.

Rajasthan Weather Update: चिपचिपी गर्मी से मिलेगी राहत,आज और कल बारिश का अलर्ट

Rajasthan weather update,IMD rain alert: राजस्थान में कई जगहों पर मौसम सुहावना है. वहीं राजस्थान  के पूर्वी हिस्सों में कुछ जगहों पर बरसात भी हुई. इसके अलावा पश्चिमी इलाकों में भी हल्की बरसात होने से लोगों को गर्मी से राहत मिली है.

राजस्थान में बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग (IMD) की माने तो राजस्थान के पश्चिमी क्षेत्रों में कुछ स्थानों पर हल्की बारिश दर्ज हुई है. वहीं कुछ स्थानों पर गर्म हवाएं चलने से लोगों को परेशानी हुई. पिछले दिनों  की बात करें तो धौलपुर में मूसलाधार बारिश और बांसवाड़ा में भारी बारिश दर्ज हुई.

मौसम विभाग की माने तो  प्रतापगढ़ के छोटी सादडी में पांच सेंटीमीटर, बांसवाड़ा में 15 सेंटीमीटर, बांसवाड़ा के केसरपुरा में 15 सेंटीमीटर, सल्लोपाट में छह सेंटीमीटर, शेरगढ़ में छह सेंटीमीटर, धौलपुर के राजाखेड़ा में पांच सेंटीमीटर, घाटोल में पांच सेंटीमीटर,, भरतपुर के रूपबास में पांच सेंटीमीटर, चित्तौड़गढ़ के बड़ेसर में पांच सेंटीमीटर, धौलपुर के बाड़ी में पांच सेंटीमीटर,सैपऊ में पांच सेंटीमीटर, बारिश दर्ज की गई.

राजस्थान में बारिश कब होगी

मौसम विभाग का कहना है कि पूर्वी राजस्थान के ऊपर एक परिसंचरण तंत्र बना हुआ है. इसके प्रभाव से पूर्वी राजस्थान के कुछ भागों में आगामी 2-3 दिन बारिश होने की पूरी संभावना है. बता दें कि 12-13 सितंबर को पूर्वी राजस्थान में कुछ स्थानों पर बारिश होने का अनुमान लगाया गया है. साथ ही राजस्थान के कुछ इलकों में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. मौसम विभाग के अनुसार, राजस्थान के राज्य के ज्यादातर हिस्सों में रात का तापमान 29.6 डिग्री सेल्सियस से लेकर 22.7 डिग्री सेल्सियस के बीच दर्ज हुआ.

ये भी पढ़ें-

बस एक नींबू से जीवनभर हाथ में टिकेगा पैसा, जानिए कैसे

जानिए,भगवान शिव के सपने में आने का मतलब क्या है?

क्या गदर-2 और OMG-2 के बाद फिर से होगा बॉलीवुड में क्लैश? इन बड़ी मूवीज में टक्कर

KBC में पूछे गए करोड़पति बनने के लिए ये सवाल, क्या आपको पता हैं जवाब?

 

Trending news