Churu Crime News:चूरू के हमीरवास थाना के गांव नौरंगपुरा में पुरानी रंजिश को लेकर घर में घुसकर मां, बेटे व बहू के साथ लाठियों से मारपीट करने का मामला सामने आया है. घायल हालत में तीनों को परिवार के लोगों ने पहले राजगढ़ के अस्पताल पहुंचाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मगर तीनों की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक ईलाज के बाद चूरू के डीबी अस्पताल रैफर किया गया. जहां तीनों घायलों का ईलाज किया गया. डीबी अस्पताल में नौरंगपुरा निवासी 47 वर्षीय इंद्रावती ने बताया कि वह अपने बेटे व बहू के साथ खेत में बनी ढाणी में रहते है. 



कल रात परिवार के लोग खाना खाकर सो गए थे. तभी अंकित, राजवीर और कुछ लोग हाथों में लाठियां लेकर आये. उन लोगों ने घर में घुसकर इंद्रावती, 32 वर्षीय बेटे कपिल और 28 वर्षीय बहू सुनीता पर हमला कर दिया. जिससे तीनों के हाथ, पैर और सिर में चोट आयी. मारपीट के बाद तीनों बेहोश हो गये. जिनको बेहोशी की हालत में उक्त लोग छोड़कर चले गए. 



सूचना पर पहुंचे परिवार के लोगों ने तीनों को निजी वाहन से पहले राजगढ़ के राजकीय अस्पताल पहुंचाया. जहां तीनों को गंभीर हालत में डीबी अस्पताल रैफर किया गया. घायल इंद्रावती ने बताया कि उसका बेटा कपिल विदेश रहता है. जो अभी कुछ दिन पहले ही गांव छुट्टी आया है. 



उसने बताया कि करीब दो साल पहले मारपीट करने वाले लोग मेरे काक ससुर के साथ मारपीट करने आये थे. उस समय हम लोगों ने बीच बचाव किया था. उसके बाद वह लोग हमसे रंजिश रखने लगे. इसके चलते गुरूवार रात हम लोगों के साथ भी मारपीट की गयी है.



यह भी पढ़ें:Barmer Accident News: निजी बस और कार में जोरदार भिड़ंत, हादसे में 1 की मौत