Barmer Accident News: निजी बस और कार में जोरदार भिड़ंत, हादसे में 1 की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2292688

Barmer Accident News: निजी बस और कार में जोरदार भिड़ंत, हादसे में 1 की मौत

Barmer Accident News:राजस्थान के बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 68 पर एक निजी बस व शिफ्ट कार की जोरदार भिड़ंत हो गई. ग्रामीण थाना क्षेत्र के हरसाणी फांटा के पास नेशनल हाईवे 68 पर एक स्विफ्ट कर बाड़मेर से शिव की तरफ जा रही थी.

Barmer Accident News

Barmer Accident News:राजस्थान के बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 68 पर एक निजी बस व शिफ्ट कार की जोरदार भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी भीषण थी कि कार बस के नीचे फस गई. 

हादसे में कार में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए स्थानीय लोगों ने निजी वाहन की सहायता से घायलों को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर गंभीर घायल चालक को चिकित्सकों को मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के अनुसार ग्रामीण थाना क्षेत्र के हरसाणी फांटा के पास नेशनल हाईवे 68 पर एक स्विफ्ट कर बाड़मेर से शिव की तरफ जा रही थी, इस दौरान सामने से आ रही निजी बस से स्विफ्ट कार की जोरदार भिड़ंत हो गई हादसे में स्विफ्ट कर बस के नीचे फंस गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों व सुरक्षा बल के जवान भाग कर्मों के पर पहुंचे और पिकअप गाड़ी की सहायता से स्विफ्ट कार को खींचकर बस के नीचे से बाहर निकाला. 

उसके बाद कार के अगले हिस्से को तोड़कर दोनों ही गंभीर घायलों को निजी वाहन से बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर कार चालक महेंद्र दान पुत्र हेतु दान निवासी दूदाबेरी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया वही घायल बालाराम का जिला अस्पताल में ईलाज चल रहा है.

मृतक महेंद्र दान बाड़मेर स्वास्थ्य विभाग में मेल नर्स के पद पर कार्यरत है और आज अपनी स्विफ्ट कार से मूढो की ढाणी उप स्वास्थ्य केंद्र ड्यूटी जाने के दौरान हरसाणी फांटा के पास सामने से आ रही निजी बस से भिड़ंत के चलते यह पूरा हादसा हुआ.हादसे के बाद मौके पर पहुंची ग्रामीण थाना पुलिस ने दोनों ही क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर हादसे की जांच शुरू की है. वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया हैं.

यह भी पढ़ें:सफाई कर्मचारी भर्ती को लेकर बड़ा खेल,रिश्तेदारों से नौकरी के नाम पर......

Trending news