Churu News: ये इश्क नहीं आसां...बस इतना समझ लीजिए कि एक आग का दरिया है और तैर कर जाना है....यह कहावत को आपने सुना ही होगा... कहते हैं कि जब किसी को इश्क हो जाता है तो वह न तो सामने वाले की जात-पात देखता है आर न ही रंग-रूप. प्यार करने वाले तो एक-दूसरे के इश्क में डूबकर बस प्यार में रहते हैं. कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है, राजस्थान के चूरू जिले से, जहां पर 19 साल की शबाना ने अपने डिलीवरी बॉय लवर के लिए फैमिली से ही पंगा ले लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


चूरू निवासी शबाना ने परिवार से सिर्फ इसलिए बगावत कर दी क्योंकि उसे डिलीवरी बॉय से इश्क हो गया है और वह उससे निकाह करना चाहती है. यह मामला चूरू के कड़वासर गांव का बताया जा रहा है.



बताया जा रहा है कि कड़वासर गांव की रहने वाली शबाना के पिता विदेश में रहते हैं. वह 12वीं तक पढ़ी हैं. शोएब नाम का एक कुरियर डिलीवरी बॉय उनके घर पर आए दिन कुरियर देने आता था. इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों का दिल एक-दूजे के लिए धड़कने लगा.



परिवार हुआ नाराज
19 साल की शबाना ने जैसे ही परिवार वालों से शोएब से निकाह की इच्छा जताई तो वे नाराज हो गए. वे विरोध करने लगे. इतना ही नहीं, उन्होंने शबाना के लिए दूसरे रिश्ते की बात भी कर ली लेकिन शबाना जिद पर अड़ गई और शोएब के साथ रहने की बात कही.



परिवार ने जब विरोध जताया तो नाराज शबाना लवर शोएब के साथ चूरू के SP ऑफिस पहुंच गई. इसके बाद दोनों से पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई और शादी करने की भी परमिशन मांगी. शबाना की मानें तो वह बालिग हैं. वह इस काबिल हैं कि अपने फैसले खुद ले सकें. उन्हें शोएब से बेइंतेहा प्यार है और उसी के साथ जिंदगी गुजारना चाहती हैं. 



और क्या कहना है शबाना का
शबाना के अनुसार, वह डिलीवरी बॉय शोएब को करीब 3 साल से जानती हैं. जब से शोएब कुरियर डिलीवरी के लिए आता था, यब से ही वह उसे लािक करने लगी लगी थी. दोनों ने ही एक-दूसरे को प्रपोज किया था. फिर दोनों की हामी के बाद ही उनका रिश्ता आगे बढ़ा था.



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!