Nawada Firing: नवादा में दलित बस्ती पर बरपा दबंगों का कहर! ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद 80 घरों में लगा दी आग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2436485

Nawada Firing: नवादा में दलित बस्ती पर बरपा दबंगों का कहर! ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद 80 घरों में लगा दी आग

Nawada Crime News: घटना के बाद से बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स गांव में कैंप कर रही है. पीड़ित ग्रामीणों ने प्राण बिगहा के नंदू पासवान पर आरोप लगाते हुए बताया कि वह सैकड़ों लोगों के साथ बुधवार (18 सितंबर) की शाम करीब 7:30 बजे गांव पहुंचा और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दीं. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Nawada Bullies Terror:बिहार में अपराधियों के हौंसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. नवादा में दबंगों ने पुलिस को चुनौती देते हुए महादलित टोला में जमकर तांडव मचाया. कानून की धज्जियां उड़ाते हुए दबंगों ने पहले तो जमकर फायरिंग की फिर करीब 80 घरों को आग के हवाले कर दिया. इस घटना में कई मवेशी भी जलकर मर गए. दिल-दहलाने वाली यह घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के देदौर कृष्णा नगर की है. घटना की जानकारी मिलने पर दमकल की टीम वहां पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. वहीं इस घटना से गांववालों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. घटना के बाद सदर एसडीओ अखिलेश कुमार, एसडीपीओ अनोज कुमार, एसडीपीओ सुनील कुमार समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. गांव में अभी भी बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है. 

पीड़ित ग्रामीणों ने प्राण बिगहा के नंदू पासवान पर आरोप लगाते हुए बताया कि वह सैकड़ों लोगों के साथ बुधवार (18 सितंबर) की शाम करीब 7:30 बजे गांव पहुंचा और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दीं. इस दौरान दबंगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए ग्रामीणों के साथ मारपीट भी की. लोग डर से अपने-अपने घरों के अंदर छिप गए तो बदमाशों ने 80 घरों में आग लगा दी. पुलिस ने भी इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी है और दबंगों की तलाश में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें- बिहार में अपराधियों का तांडव! समस्तीपुर में कबाड़ कारोबारी की गोली मारकर हत्या

ग्रामीणों ने बताया कि पिछले साल नवंबर महीने में भी गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया था. तब पुलिस ने कोई ध्यान नहीं दिया था. उस वक्त गांव वालों को कोर्ट के माध्यम से FIR दर्ज करानी पड़ी थी. इसके बावजूद पुलिस पूरी तरह निष्क्रिय बनी रही जिसका नतीजा है कि आज गांव को आग के हवाले कर दिया गया. वहीं इतना बड़ा कांड होने के बाद पुलिस-प्रशासन नींद से जागा और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न करने वाले लोगों के खिलाफ पूरी सख्ती से पेश आया जाएगा. जिसने भी इस घटना को अंजाम दिया है उसपर कड़ी कार्रवाई होगी.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news