Rajasthan News: राजस्थान के चूरू जिले के राजलदेसर कस्बे में चोरों ने एक ही रात में दो बंद मकानों सहित तीन जगहों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोरी की घटना के बाद पुलिस गश्त की भी पोल खुली है, जिससे लोगों में आक्रोश व्याप्त है. वहीं, चोरी की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और जानकारी एकत्र कर मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही चोरों की तलाश में जुट गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहले भी चोर तोड़ चुके हैं दुकान का ताला 
जानकारी के अनुसार, राजलदेसर निवासी गणेश सोनी की मुख्य बाजार में लक्ष्मीनारायण मंदिर के पास ज्वेलर्स की दुकान है. बीती रात चोरों ने दुकान के ताले तोड़कर दुकान में रखे सोने व चांदी के लाखों के आभूषणों की चोरी कर ली. व्यापारी ने बताया कि इससे पूर्व भी चोरों ने उसकी दुकान के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके हैं. 



ये भी पढ़ें- गर्मी में प्यास बुझाने का इंतजाम! डिमिया बांध की डिसिल्टिंग का कार्य हुआ शुरू


बंद पड़े घर को चोरों ने बनाया निशाना 
वहीं, राजलदेसर के वार्ड संख्या 31 निवासी गुलाबचंद परमेश्वरलाल प्रजापत व महेश मीणा का मकान है जो बंद है. चोरों ने दोनों मकानों में प्रवेश कर ताले तोड़कर घर में रखा सामान बिखेर दिया तथा चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया. मौके पर मकान मालिक नहीं होने के कारण चोरी हुए सामान का आकलन नहीं हो पाया है. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई तथा पुलिस को सूचना दी, जिस पर एएसआई भगवानसिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली. 


रिपोर्ट:- नवरतन प्रजापत


ये भी पढ़ें- Pratapgarh News: वन कर्मियों पर हमला करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी