Churu News: चूरू में, सदर पुलिस ने दो युवकों के पास से चार सौ ग्राम अफीम जब्त की है. पुलिस ने इस कार्रवाई के बाद दो तस्करों को गिरफ्तार किया है और उनकी कार भी जब्त कर ली है. इस कार्रवाई को एनएच 52 पर शुक्रवार को नाकाबंदी के दौरान किया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सदर थानाधिकारी बलवंत सिंह ने बताया कि, लोकसभा चुनावों के दौरान उन्होंने एनएच 52 पर नाकाबंदी लगाई थी. उस समय एक हरियाणा नंबर की कार ने नाकाबंदी को देखकर वापस लौटने का प्रयास किया, जिस पर पुलिस ने कार को रोक लिया. पुलिस को देखकर कार में सवार ड्राइवर व खलासी घबरा गये थे. दोनों पर शक होने के कारण पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लिया. 


 



गिरफ्तार के बाद प्राथमिक पूछताछ में दोनों तस्करों ने बताया कि,  वे खाटू श्याम बाबा के दर्शन करने गए थे और वापिस अपने गांव लीलस सिवानी भिवानी जा रहे है.  उनकी बातों पर यकीन न करते हुए नाकेबंदी कर रही टीम ने उनकी कार की तलाशी ली. जिसमें ड्राइवर सीट पर पीछे एक पैकेट में चार सौ ग्राम अफीम मिली. पुलिस ने अफीम को जप्तकर दोनों को गिरफ्तार किया. . आगे की पूछताछ करने पर दोनों की पहचना सामने आई . एक ने अपना नाम संदीप कुमार तो दूसरे ने सपरेश बिश्नोई बताया. आगे पूछताछ में  उन्होंने बताया कि वह  खाटू श्याम के एक होटल से इसकी डिलीवरी ली थी और  हरियाणा में तस्करी करने के लिए ले जा रहे थे.


 मामले की जांच कर रहें रतननगर थानाधिकारी जयप्रकाश ने बताया कि,  इस कार्रवाई में सदर थाने के कांस्टेबल नवीन कुमार सांगवान, सरजीत सिंह, और लोकेश की महत्वपूर्ण भूमिका रही.  कार्रवाई करने वाली टीम में सदर थानाधिकारी बलवंत सिंह, कांस्टेबल नवीन कुमार, सरजीत सिंह शेखावत, राकेश कुमार, लोकेश कुमार और राजेंद्र कुमार भी शामिल थे.


ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: बाड़मेर की धरा से पीएम मोदी की हुंकार, कहा- 4 जून 400 पार, कांग्रेस ने राजस्थान की जनता को पानी के लिए भी रखा प्यासा