Churu: परिवहन आयुक्त कन्हैयालाल स्वामी ने मंगलवार को जिला परिवहन कार्यालय, चूरू का निरीक्षण कर डीटीओ और उड़नदस्तों को चालू वर्ष में आवंटित लक्ष्यों की शत-प्रतिशत प्राप्ति के निर्देश दिए. इस मौके पर उन्होंने कार्यालय में साफ-सफाई और कार्यालय रिकॉर्ड का अच्छी तरह से संधारण करने और कार्यालय में बनने वाले लाईसेंस और वाहनों के पंजीयन प्रमाण पत्र समय पर वितरित किये जाने के भी निर्देश दिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- शर्मनाक: भाई ने बहन के साथ दुष्कर्म कर बनाया अश्लील Video, ब्लैकमेल कर करता रहा इज्जत तार-तार


उन्होंने उड़नदस्तों को सड़क सुरक्षा के लिए विशेष रूप से सघन जांच, सीट बेल्ट, हेलमेट आदि लागू करने की भी हिदायत दी और सड़क सुरक्षा के संबंध में जागरुकता पैदा करने पर विशेष बल दिया, ताकि होने वाली वाहन दुर्घटनाओं को रोका जा सके. परिवहन और सड़क सुरक्षा आयुक्त ने कार्यालय परिसर में पौधारोपण किया और इन पौधों की सार-सम्भाल का जिम्मा भी कार्यालय स्टाफ को दिया. उन्होंने कार्यालय स्टाफ को सकारात्मक सोच के साथ कार्य करने के निर्देश दिए.


चूरू यातायात विभाग कार्यालय के कार्य पर विस्तार से चर्चा करते हुए, डीटीओ ओम सिंह शेखावत ने कार्यालय की योजनाओं एमनेस्टी योजना, सड़क सुरक्षा, आमजन को सड़क सुरक्षा से जुड़े नियमों और दुर्घटनाओं में कमि लाने में आमजन के सहयोग और सावधानी को लेकर किए जा रहे कार्यों आदि से अवगत करवाया. 


साथ ही सहायक लेखाधिकारी प्रथम नन्दलाल सिंह राठौड़ ने राजस्व की प्रगति, ऑडिट पैरा आदि से अवगत करवाया. इस मौके पर सुरेश बिश्नोई, भंवर लाल, अंजु शर्मा, अनिता गोस्वामी, भवानी सिंह, सुनित स्वामी, दीपक सैनी, विकास कुमार, कमल किशोर सहित विभागीय अधिकारी, कर्मचारी मौजूद रहें.


Reporter: Gopal Kanwar


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


 शिव: बेटे के अंतिम संस्कार को लेकर माता-पिता में बवाल, झगड़े में नहीं मिल पा रही बच्चे को मुक्ति


Gold-Silver Price Update: करवा चौथ से पहले सोने-चांदी लेने का मिला सुनहरा मौका, जानिए आज का ताजा भाव


रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..


Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती