चूरू:  चूरू पुलिस ने विवाहित की हत्या के मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने यह खुलासा 24 घंटे के भीतर में ही कर दिया. पुलिस अधीक्षक ने बताया वार्ड 4 के अयुब खा पुत्र मुकारब खा. जाति कायमखानी ने एक लिखित रिपोर्ट पुलिस थाना कोतवाली में दी कि उसकी बेटी शाहीन ने 7 साल पहले चूरू के ही आदिल के साथ लव मैरीज की थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी के कुछ महीने बाद आदिल शाहीन के साथ मारपीट करने लगा और दहेज की धमकी देने लगा जिस पर महिला थाना में एफआईआर कराई गई, जिसमें दोनो पक्षों में समझौता कराया गया.उसके बाद फिर आदिल व उसका परिवार अयुब खा. आबीद, सोयल अयुब की पत्नी सायरा व उसकी बहन मोबीन व स्वंय आदिल ने शाहीन को परेशान करना शुरू कर दिया. लिखित रिपोर्ट में यह भी दर्ज किया गया है कि  मुस्कान से आदिल के अवैध सम्बन्ध थे.


आदिल उसके साथ शादी करना चाहता था इस बात को लेकर आदिल इससे नफरत करता था रात को शाहीन अपने घर पर अकेली सो रही थी. इन सभी लोगों ने मिलकर  शाहीन का गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. मुकदमे की गम्भीरता को देखते हुए एसपी दिगंत आनंद  के आदेश पर थाना अधिकारी राजेन्द्र मीणा ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी आदिल से पूछताछ कर रही है.


Reporter- Gopal Kanwar


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें