Sardarshahar: भानीपुरा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध शराब से भरे ट्रक को पकड़ने में सफलता हासिल की है. ट्रक सहित दो आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने 70 लाख रुपये की पंजाब निर्मित अवैध शराब जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी अवैध शराब को ट्रक में भरकर गुजरात लेकर जा रहे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भानीपुरा पुलिस के एसएचओ सुभाषचंद्र ने नाकाबंदी के दौरान ट्रक रुकवाकर जांच की तो अवैध शराब परिवहन करना पाया गया. जिला पुलिस अधिक्षक और वृताधिकारी नरेन्द्र कुमार शर्मा के निर्देशन में मेगा हाईवे पर नाकाबन्दी की गई. पल्लू की तरफ से आए ट्रक को रुकवाकर चैक किया तो अवैध शराब से भरा गया पाया गया.


यह भी पढ़ें - स्वच्छ जैसाणा अभियान : जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी ने सड़क पर लगाया झाड़ू, स्वच्छता का दिया संदेश


जिस पर ट्रक चालक पोकरराम पुत्र कानाराम जाति जाट उम्र 26 साल निवासी डीडवाना पुलिस थाना बाखासर जिला बाड़मेर और चुन्नाराम पुत्र सोनाराम जाति जाट उम्र 26 साल निवासी कलजी की बेरी थाना सरवाणा जिला जालोर को अपने वाहन में अवैध शराब का परिवहन करने पर ट्रक तलाशी ली गई तो ट्रक के डाला मे तिरपाल के नीचे पजांब निर्मित अंग्रेजी शराब और बीयर के कुल 741 कार्टन अवैध शराब पुलिस ने बरामद की है.


जिसमें मैकडोल्स व्हिस्की नम्बर 01 के कुल 342 कार्टन, रॉयल स्टेग शराब के कुल 230 कार्टन शराब के कुल 54 कार्टन मैकडोल्स व्हिस्की नम्बर 1 के कुल 80 कार्टन जिसमें पव्वे भरे हुए मिले. केन के कुल 35 कार्टन भरे पाए गए, जिस पर ट्रक मय शराब के बरामद किया. आरोपी पोकरराम और चूनाराम को गिरफ्तार कर अभियोग दर्ज किया गया. अवैध शराब मय ट्रक के अनुमानित कीमत 70 लाख रुपये है. अवैध शराब पकड़ने में एएसआई मोहनलाल, हैड कांस्टेबल सुलतानसिंह, विनोद कुमार, सतवीर, पवन कुमार, अनिल कुमार आदि की अहम भूमिका रही.


Reporter: Gopal Kanwar


चूरू की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें और भी हैं...


राजस्थान के इस गांव में 36 घंटे तक होता रहा गैस रिसाव, लोगों की सांस फूली, फसलें बर्बाद


जयपुर में फिरौती मांगने का डरावना तरीका, राखी के साथ भेजे कारतूस, मांगी फिरौती


पहले कोरोना, फिर मंकीपॉक्स और अब लैंग्या वायरस, जानें कितना खतरनाक है ये