स्वच्छ जैसाणा अभियान : जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी ने सड़क पर लगाया झाड़ू, स्वच्छता का दिया संदेश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1296755

स्वच्छ जैसाणा अभियान : जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी ने सड़क पर लगाया झाड़ू, स्वच्छता का दिया संदेश

स्वर्ण नगरी जैसलमेर को साफ रखने के लिए सभापति हरीवल्लभ कल्ला और जैसलमेर जिला कलेक्टर टीना डाबी ने झाड़ू लगाकर स्वच्छ जैसाणा अभियान की शुरूआत की.

स्वच्छ जैसाणा अभियान : जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी ने सड़क पर लगाया झाड़ू, स्वच्छता का दिया संदेश

Jaisalmer : राजस्थान की स्वर्ण नगरी जैसलमेर को साफ करने की मुहिम को लेकर जैसलमेर नगर परिषद सभापति हरीवल्लभ कल्ला और जिले की कलेक्टर टीना डाबी ने हाथ में झाड़ू लेकर शहर की गांधी कॉलोनी से सफाई अभियान का आगाज किया.

स्वच्छ जैसाणा अभियान के तहत पर्यटन शहर को साफ सुथरा रखने की कवायद के तहत जिला प्रशासन और नगर परिषद ने इस अभियान का आगाज किया. अपने हाथों में झाड़ू लिए कलेक्टर टीना डाबी और नगरपरिषद सभापति हरिवल्लभ कल्ला के साथ ही आयुक्त शशिकांत शर्मा समेत नगरपरिषद की टीम ने शहर के गांधी कॉलोनी इलाके की सफाई की और लोगों को स्वच्छ जैसाणा अभियान के तहत साफ सफाई बनाए रखने का संदेश दिया.

शहर को सुंदर बनाए रखने की मुहिम
नगरपरिषद सभापति हरिवल्लभ कल्ला ने जानकारी देते बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत नगरपरिषद और जिला प्रशासन के तत्वावधान में गांधी कॉलोनी में "स्वच्छ जैसाणा अभियान" का आयोजन किया गया. अभियान में जिला कलेक्टर टीना डाबी और सभापति हरीवल्लभ कला समेत पार्षदों और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ नगरपरिषद की टीम ने भी हिस्सा लिया.
सभापति ने बताया कि नगरपरिषद शहर को साफ और स्वच्छ बनाने के लिए निरंतर प्रयास कर रही है और इसी कड़ी में निरंतर स्वच्छता अभियान का आयोजन किया जाता रहा है, ताकि लोगों में स्वच्छता का संदेश दिया सके सके. 

उन्होने बताया कि जिला कलेक्टर टीना डाबी ने इस अभियान को हरी झंडी दिखाई है साथ ही खुद ने सबके साथ मिलकर झाड़ू लगाई है और लोगों को संदेश दिया है कि शहर को साफ बनाए रखे. सभापति कल्ला ने सभी जैसाणा वासियों से अपने घर, गली और मौहल्ले के आसपास साफ सफाई रखने और जैसलमेर को स्वच्छ और सुंदर बनाने के किये नगरपरिषद का सहयोग करने की अपील की.

रिपोर्टर- शंकर दान

जैसलमेर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : टीना डाबी के एक्स पति की दुल्हनियां महरीन काजी ने इंस्टा पर शेयर की तस्वीरें, लोगों ने कहा कभी नहीं देखी इतनी सुंदर कश्मीरी दुल्हन
ये भी पढ़ें : जयपुर में फिरौती मांगने का डरावना तरीका, राखी के साथ भेजे कारतूस, मांगी फिरौती

Trending news