Dausa: जिले की सिकराय विधानसभा के मानपुर थाना क्षेत्र में एनएच 21 पर एक बुजुर्ग महिला के साथ लूट का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है बाइक सवार एक पुरुष व महिला ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी पीड़ित बुजुर्ग महिला द्वारा पहने हुए सोने चांदी के आभूषण उतार कर ले गए. लूट की घटना का पता लगने पर परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़ित बुजुर्ग महिला के परिजनों का कहना है कि महिला गुरुवार को दोपहर में सामान लेने के लिए संवास गांव से सिकंदरा गई थी, वहां से वापस लौटते समय उसे बाइक सवार एक महिला और पुरुष मिले और उन्होंने उसे गांव छोड़ने की बात कही, इस पर महिला उनके साथ बाइक पर बैठ गई. कुछ दूरी पर लाकर आरोपियों ने महिला को कुछ खिलाया और पानी पिलाया उसके बाद महिला बेसुध होकर गिर गई और आरोपी महिला द्वारा पहने हुए सोने चांदी के आभूषण ले गए.


वहीं मानपुर थाना अधिकारी सीताराम सैनी का कहना है परिजनों ने रात्रि में बुजुर्ग महिला की गुमशुदगी थाने में दर्ज करवाई थी, जिसके बाद से पुलिस और परिजन दोनों ही महिला की तलाश कर रहें थे. इसी बीच बुजुर्ग महिला परिजनों को सुबह हाईवे किनारे मिली और पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई. पीड़ित बुजुर्ग महिला और परिजनों द्वारा बताए गए, घटनाक्रम के आधार पर पुलिस पूरे प्रकरण की जांच पड़ताल में जुटी गयी है, साथ ही घटना से जुड़े सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहें हैं.


बता दें कि दौसा से होकर गुजर रहे NH21 पर पूर्व में भी लूट की कई वारदातें सामने आ चुकी है. कई बार वाहन चालकों के साथ भी लूट की बड़ी वारदातें हो चुकी हैं लगता है एनएच 21 बदमाशों का बड़ा अड्डा बनता जा रहा है, जहां बदमाश आए दिन ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहें हैं.


Reporter - Laxmi Avtar Sharma


अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


ये भी पढ़ें- खेड़ली में इंडियन ऑयल के पंप पर बदमाशों ने की लुट, सेल्समैन से छीने 17 हजार रुपए, मोबाइल भी ले गए


अनूपगढ़ः मामूली कहासुनी होने पर पति-पत्नी ने पिया कीटनाशक, पत्नी की हुई मौत