अनूपगढ़ः मामूली कहासुनी होने पर पति-पत्नी ने पिया कीटनाशक, पत्नी की हुई मौत
Advertisement

अनूपगढ़ः मामूली कहासुनी होने पर पति-पत्नी ने पिया कीटनाशक, पत्नी की हुई मौत

अनूपगढ़ के गांव 4 ए में घरेलू कलह के चलते पति-पति ने बुधवार देर रात कीटनाशक पी लिया. जिसमें पत्नी की मौत हो गई. ग्रामीणों ने बताया कि रेशम सिंह और उसकी पत्नी जसप्रीत कौर में कभी भी झगड़ा नहीं होता था. 

 

पति-पति ने बुधवार देर रात कीटनाशक पी लिया, एक की हुई मौत.

अनूपगढ़: गांव 4 ए के निवासी रेशम सिंह के पिता दर्शन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि वह अपने बेटे रेशम सिंह से अलग रहता है. रेशम सिंह और जसप्रीत कौर के तीन बच्चे हैं. बुधवार देर रात रेशम सिंह और उसकी पत्नी में आपसी कहासुनी हो गई. कहासुनी इतनी बढ़ गई कि रेशम सिंह और जसप्रीत कौर ने कीटनाशक पी लिया. पति-पत्नी के द्वारा कीटनाशक किए जाने पर बच्चों के द्वारा शोर मचाया गया.

शोर सुनकर दर्शन सिंह और उसकी पत्नी मौके पर पहुंचे तो पति पत्नी दोनों एक दूसरे के ऊपर गिरे हुए थे. मौके पर दर्शन सिंह उसकी पत्नी और बच्चों ने शोर मचाया तो शोर सुनकर ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों की सहायता से रेशम सिंह जसप्रीत कौर के अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया. 

 चिकित्सकों ने जसप्रीत कौर को मृत घोषित कर दिया. रेशम सिंह की हालत गंभीर होने के कारण उसे रेफर कर दिया. रेशम सिंह का अनूपगढ़ के एक निजी चिकित्सालय में इलाज चल रहा है. सूचना मिलने पर एसआई जगदीश और एएसआई कुलदीप मीणा मौके पर पहुंचे. जसप्रीत कौर के शव का पोस्टमार्टम करवाने की प्रक्रिया शुरू करवा दी गई है. 

रेशम सिंह के पिता दर्शन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पति-पत्नी के बीच में किस बात को लेकर विवाद हुआ था. इस बात का अभी तक उन्हें पता नहीं चला है. मृतका जसप्रीत कौर के मायके वालों को सूचना मिलने पर मायके वाले भी अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय पहुंच चुके हैं.

Reporter- Kuldeep Goyal

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

ये भी पढ़ें- खेड़ली में इंडियन ऑयल के पंप पर बदमाशों ने की लुट, सेल्समैन से छीने 17 हजार रुपए, मोबाइल भी ले गए

Trending news