Dausa news: राजस्थान के दौसा जिले के पापड़दा थाना क्षेत्र के ख़व्वा रावजी गांव में पत्थरों की खान में भरे बारिश के पानी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. जब पुलिस प्रशासन को युवक के पानी में डूबने की सूचना मिली तो मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद युवक के शव को पानी से बाहर निकाला गया. फिलहाल युवक के शव को मोर्चरी में भिजवाया जा रहा है जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा मृतक युवक ख़व्वा रावजी गांव निवासी मोंटू मीणा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है युवक कल दोपहर से घर से लापता था परिजनों ने चारों तरफ युवक को तलाश किया लेकिन युवक नहीं मिला सायंकाल लोगों ने खान के समीप युवक के कपड़े और चप्पल देखी तो पुलिस प्रशासन को इसकी सूचना दी गई पुलिस प्रशासन ने खान के समीप मिले युवक के कपड़ों के आधार पर युवक के खान में डूबने की आशंका के चलते रात्रि में सिविल डिफेंस ओर एसडीआरएफ की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया.


यह भी पढ़े- Rajasthan- उदयपुर में परिणीति-राघव इस दिन लेंगे सात फेरे, लीला पैलेस में होंगी शादी की रस्में


 तो करीब 12 घंटे बाद युवक का शव खान में भरे पानी में मिल गया अब पुलिस प्रथम दृष्टया यह मान रही है कि युवक खान में भरे पानी में नहाने गया था तो हो सकता है उसका पैर फिसल गया हो और वह पानी में गिर गया हो हालांकि पुलिस पूरे मामले की हर एंगल से जांच करने की बात कह रही है.


यह भी पढ़े- राजस्थान की इन 82 सीटों पर जाट बनाएंगे-बिगाड़ेंगे BJP-कांग्रेस का सियासी गणित