Rajasthan- उदयपुर में परिणीति-राघव इस दिन लेंगे सात फेरे, लीला पैलेस में होंगी शादी की रस्में
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1857257

Rajasthan- उदयपुर में परिणीति-राघव इस दिन लेंगे सात फेरे, लीला पैलेस में होंगी शादी की रस्में

Ragahv chadha and Parineeti chopra wedding: आप पार्टी के नेता राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी की डेट फाइल हो गई है . इसके लिए लेक सिटी के  होटल लीला पैलेस को पूरी दुल्हन की तरह सजाया गया है.  

 Parineeti Raghav Marriage date

Ragahv chadha and Parineeti chopra wedding: आप पार्टी के नेता राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी की डेट फाइल हो गई है. सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वह  इस महीने लेक सिटी उदयपुर में शादी के बंधन में बंधेंगे. इसके लिए उन्होंने लेक सिटी के  होटल लीला पैलेस और उदय विलास को बुक किया है, जिसमें 23-24 सितंबर को शादी की रस्में शुरू हो जाएगी.

इस  हाई फ्रोफाइल शादी में राजनीति और बॉलीवुड जगत की कई बड़ी हस्तियों के शामिल होने की पूरी उम्मीद है. इसके लिए लेक सिटी के  होटल लीला पैलेस को पूरी दुल्हन की तरह सजाया गया है. सूत्रों की मानें तो मेहंदी, हल्दी और संगीत के कार्यक्रम 23 सितंबर से शुरू होंगे. जिसके बाद 24 सितंबर को दोनों एक दूजे के होकर विवाह बंधन में बंध जाएंगे. जिसके बाद दोनों गुरुग्राम में रिसेप्शन भी देंगे. 

मेहमानों के लिए भी खास इंतजाम
कार्यक्रम में परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास सहित कई फिल्मी हस्तियों और दिल्ली और अन्य राज्यों के नेताओं के शामिल होने की उम्मीद  जताई गई है. वहीं  इन मेहमानों के लिए होटल लीला पैलेस में  ठहरने के प्रबंध करने की बात सामने आई है.. इसके लिए मुख्यमंत्रीऔर अन्य वीआईपी लोगों के लिए उदय विलास में बुकिंग कराई जाएगी. इसके अलावा लीला पैलेस के नजदीक ही फतह प्रकाश से लेकर ताज में भी बुकिंग कराई जा सकती है.

मई में दिल्ली में हुई थी सगाई
गौरतब है कि दोनों की इसी साल 13 मई को​ दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित कपूरथला हाउस में रिंग सेरेमनी की थी.  जिसके बाद से इनकी शादी का इनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था. इस सेरेमनी में ही नामचीन हस्तियों ने शिरकत की थी. इनमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी. चिदंबरम, कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल, शिवनेता नेता आदित्य ठाकरे सहित कई प्रमुख लोग शामिल हुए थे.

ये भी पढ़ें-

किन्नर से मांग ले बस ये एक चीज जाग जाएगा सोया भाग्य,बरसेगा पैसा

जन्माष्टमी पर 30 साल बाद अद्भुत संयोग, इन 4 राशियों पर प्रभाव, जानिए पूजा विधि

 

Trending news