Rajasthan News: राजस्थान में इस बार अधिक बारिश होने से हुई अतिवृष्टि को लेकर आपदा मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि सेंटर रिलीफ फंड के तहत जो मानक तय किए गए हैं उसके अनुरूप जो भी नुकसान हुआ है उसकी एसडीआरएफ से सब की भरपाई की जाएगी. किरोड़ी ने कहा कि इस बार औसत से अधिक बारिश हुई है और किसानों की खरीफ की फसल खराब हुई है. इसको लेकर मुख्यमंत्री ने गिरदावरी के निर्देश दे दिए हैं. जैसे ही गिरदावरी का काम पूरा होगा, तो किसानों को मुआवजा राशि दी जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पशुपालकों को नहीं होने देंगे परेशान- मीणा


साथ ही पशुओं में फैल रही मौसमी बीमारियों को लेकर भी किरोड़ी लाल ने कहा कि पशु विभाग के अधिकारियों को निर्देशित कर दिया गया है. वह गांव-गांव जाकर पशुओं का उपचार कर रहे हैं. वहीं, किरोड़ी ने अपने मंत्री पद को लेकर कहा कि मैं पार्टी का संतरी हूं और पार्टी में कोई छोटा या बड़ा नहीं होता है.



राधामोहन अग्रवाल के बयान पर की टिप्पणी


वहीं, हाल ही में भाजपा के प्रदेश प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल द्वारा कांग्रेस और कांग्रेस के नेताओं को लेकर दिए बयान पर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा राजनीति में उबाल जरूरी है. अगर उबाल नहीं है, तो फिर वह राजनीति किस काम की.



रिपोर्टर- लक्ष्मी अवतार शर्मा


ये भी पढ़ें- कोचिंग से घर जा रही नाबालिग से किया दुष्कर्म, मन नहीं भरा तो दोस्तों को बुला...



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!