Bandikui: दौसा जिले के बांदीकुई थाना क्षेत्र से लापता हुई नाबालिक लड़की का 15 घंटे बाद भी पुलिस को सुराग नहीं लगा है. परिजनों की सूचना पर बांदीकुई पुलिस रविवार से लड़की की तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बांदीकुई थाना अधिकारी नरेश शर्मा ने बताया कि परिजनों ने शहर से लड़की के लापता होने की जानकारी दी है, जिस पर मौके पर पहुंचकर मुआयना किया गया. साथ हीं, पुलिस लगातार लड़की की तलाश कर रही है.  


वहीं, परिजनों का कहना है कि रविवार को दोपहर 1:00 बजे के करीब लड़की बाजार से सामान लेने गई थी, लेकिन उसके बाद वह वापस नहीं लौटी. तब उसकी तलाश शुरू की गई, लेकिन लड़की नहीं मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई. परिजनों ने लापता हुई नाबालिग लड़की का अपहरण होने की आशंका जताते हुए बांदीकुई थाने में प्रकरण भी दर्ज करवाया है. 


लापता हुई नाबालिग लड़की 13 वर्षीय आठवीं कक्षा की छात्रा है. वहीं, अब बांदीकुई थाना पुलिस एक ओर जहां शहर के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर लड़की का पता लगाने का प्रयास कर रही है तो वहीं दूसरी ओर लोगों से पूछताछ कर रही है.


साथ हीं, लड़की की तलाश में पुलिस टीमों का गठन कर अलग-अलग दिशाओं में भी रवाना किया गया है, जिससे जल्द से जल्द लापता हुई लड़की का पता लगाया जा सके. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 


Reporter- Laxmi Avatar Sharma


यह भी पढे़ंः देर रात हाईवे पर पलट गई राजस्थान रोडवेज बस और ट्रक, मची चीख-पुकार
अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें