Dausa news: महवा क्षेत्र में पुलिस प्रशासन का फ्लैग मार्च,बालाहेड़ी,हुड़ला,कमालपुर,रामगढ़,गाजीपुर में मॉर्च,खोहरा,बड़ागांव खेड़ला सहित कई गांवों में किया मॉर्च,डीएम कमर चौधरी एसपी वन्दिता राणा भी रही मौजूद,भयमुक्त वातावरण में हो मतदान,इसके लिये जिले भर में,निकाला जा रहा फ्लैग मार्च,कलेक्टर ने कहा निडर होकर करे मतदान,एसपी ने कहा सुरक्षा के माकूल बंदोबस्त,निष्पक्ष पर,पारदर्शिता के साथ हो चुनाव सम्पन्न,इसके लिये जिले में पर्याप्त फोर्स है मौजूद.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न करवाना बड़ी चुनौती
दौसा जिले के चुनावी इतिहास की बात करें तो पुलिस प्रशासन के लिए जिले में शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न करवाना बड़ी चुनौती रहा है. ऐसे में 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए होने वाले मतदान को लेकर जिले का पुलिस प्रशासन का अमल पूरी तरह एहतियात बरत रहा है. लगातार जिले भर में पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स के साथ में खुद कलेक्टर और एसपी फ्लैग मार्च कर रहे हैं. ताकि असामाजिक और अपराधी तत्वों को कड़ा संदेश जा सके साथ ही मतदाता भय मुक्त होकर अपने मतदान का प्रयोग करें.


निष्पक्ष हो कर करें मतदान 
बीती रात्रि को दौसा कलेक्टर कमर चौधरी और एसपी वंदिता राणा ने महुवा विधानसभा क्षेत्र के एक दर्जन से अधिक गांव में फ्लैग मार्च किया जिनमें बालाहेड़ी , हुड़ला , कमालपुर , रामगढ़ , रोहतडिया , गाज़ीपुर , खोहरा , बड़ागांव खेड़ला सहित कई गांव शामिल है. कलेक्टर कमर चौधरी ने कहा मतदाता भय मुक्त होकर निडरता के साथ मतदान कर सके, इसके लिए पुलिस प्रशासन जिले के गांव-गांव पहुंचकर. उन्हें मतदान करने की अपील कर रहा है. तो वहीं एसपी वंदिता राणा ने कहा चुनाव आयोग द्वारा जिले को पर्याप्त फोर्स दी गई है. मतदान के दौरान जिले भर में सुरक्षा के माकूल बंदोबस्त रहेंगे ऐसे में मतदाता बिना डरे हुए अपने मताधिकार का प्रयोग करे.
 
जागरूकता के लिए गतिविधियां चलाई जा रही
कलेक्टर कमर चौधरी ने मतदाताओं से अपील की कहा मतदान उनका अधिकार है और उनके मतदान से एक अच्छी स्वच्छ सरकार बनेगी. ऐसे में मतदान जरूर करें मतदान जागरूकता को लेकर जिले भर में स्वीप के माध्यम से भी अलग-अलग गतिविधियां चलाई जा रही है. ताकि मतदाता अपने मतदान को लेकर जागरूक हो और वोटिंग के दिन मतदान केंद्र पर पहुंचकर वोट डाले.


इसे भी पढ़ें: गुलाबी नगरी में PM मोदी का रोड शो, मुस्लिम बाहुल्य इलाके से निकलेगा काफिला, साधेंगे 10 सीटें, पढ़ें मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम