दौसा न्यूज: दौसा जिले के ग्रामीण क्षेत्र में पिछले लंबे समय से चोर गिरोह सक्रिय है. आए दिन गिरोह चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा है. बीती रात भी कोलवा थाना क्षेत्र के भांवता गांव में चोरों ने तीन मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चांदी के आभूषण और हजारों की नगदी पर हाथ साफ


जहां से चोर लाखों रुपए के सोने चांदी के आभूषण और हजारों की नगदी पर हाथ साफ कर गए. पीड़ित की माने तो घर में रखा देसी घी , दही और तेल का पीपा भी चोर ले गए. चोरों ने मुकेश मीणा , सुरजन मीणा और श्री बक्श मीणा के यहां चोरी की वारदातों को अंजाम दिया. पीड़ित लोगों ने बताया चोरों ने उन कमरों के बाहर से कुंडिया लगा दी.


 वारदात की सूचना पर कोलवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची


जिन में वह सो रहे थे और फिर आराम के साथ चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. एक साथ तीन मकान में हुई चोरी की वारदात की सूचना पर कोलवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. तीनों मकान का मौका मुआयना किया तो वहीं चोरों की तलाश शुरू कर दी.


बढ़ती चोरी की वारदातों के चलते ग्रामीणों में आक्रोष


जिले के ग्रामीण क्षेत्र में लगातार बढ़ती चोरी की वारदातों के चलते ग्रामीणों में भी अब आक्रोश व्याप्त होने लगा है. ग्रामीणों का कहना है वह दिन-रात कड़ी मेहनत करते हैं जब थोड़ा बहुत कुछ जुटा पाते हैं और उसके भी अब चोर पीछे पड़े हैं .



 


ये भी पढ़ें-


Viral Snake Video: चारों तरफ से कस के लपेटा और सांप ने दूसरे सांप को निगला, देखिए वीडियो


कर्ज में डूबा सकती है खराब ग्रहों की स्थिति, जानें ये अचूक उपाय


भागवत पुराण के मुताबिक गर्भावस्था में करें ये 5 काम, बच्चे में...


क्या भूकंप चांद पर भी आता है, ये है NASA का जवाब