Rajasthan News:बाड़ी शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के कीड़ी मोहल्ले में दो पक्षों के बीच झगड़े का मामला सामने आया है. उक्त झगड़े में हुई लाठी-भाटा जंग में दोनों पक्षों की दो महिलाओं सहित आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को कोतवाली पुलिस द्वारा बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद तीन घायलों को जिला अस्पताल धौलपुर रेफर किया है. कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार शहर के कीड़ी मोहल्ला निवासी पप्पू सिंह जाटव और नाहर सिंह जाटव पक्ष के बीच में उक्त झगड़ा हुआ है. हाल ही में पप्पू के लड़के मनीष द्वारा नाहर सिंह की भाभी को बाइक से टक्कर मारने का मामला सामने आया. घायल नाहर सिंह ने बताया कि पप्पू के लड़के ने बुधवार को उनकी भाभी को टक्कर मारी थी. जब उन्होंने उसे फटकार लगाई तो वह झगड़ा पर उतारू हो गया और बाद में देख लेने की धमकी देकर चला गया.


शनिवार (20 अप्रैल)की रात जब नाहर सिंह की मौसी का लड़का अजीत बाजार जा रहा था तो आरोपी मनीष और अन्य लोगों ने उसे रोक लिया और घेरकर मारपीट कर दी. जब उनको पता लगा तो नाहर सिंह और अन्य लोग पप्पू के घर उसे बताने गए. जहां झगड़ा बढ़ गया और दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए. इस दौरान लाठी,डंडे और सरियों के हमले में दोनों पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं जिनमें दो महिलाएं शामिल है.


झगड़े में यह हुए घायल


झगड़े के दौरान पप्पू पक्ष की नगीना पुत्री पप्पू सिंह,शीला पत्नी पप्पू सिंह,सुरेश पुत्र फेरन सिंह और राजवीर पुत्र हीरालाल घायल हुए हैं. वहीं नाहर सिंह पक्ष के नाहर सिंह पुत्र रामचरण जाटव,अजीत पुत्र बच्चू जाटव और महेश पुत्र रोशन जाटव घायल हुए हैं.


कोतवाली पुलिस कर रही मामले की जांच 


घटना की सूचना पर कोतवाली थाने के एएसआई लालमन सिंह,एचएम मानसिंह के साथ पुलिस अस्पताल पहुंची और घायलों के पर्चा बयान कर मामले की जानकारी ली. अभी किसी पक्ष द्वारा थाने पर मामला दर्ज नहीं कराया गया है.