कभी सारा तेंदुलकर तो कभी सारा अली खान, 4 लड़कियों से जुड़ा टीम इंडिया के 'प्रिंस' शुभमन गिल का नाम
Advertisement
trendingNow12420096

कभी सारा तेंदुलकर तो कभी सारा अली खान, 4 लड़कियों से जुड़ा टीम इंडिया के 'प्रिंस' शुभमन गिल का नाम

Shubman Gill Girlfriends Sara Tendulkar Sara Ali Khan Ridhima Pandit: भारत के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल रविवार (8 सितंबर) को 24 साल के हो गए. टीम इंडिया के 'प्रिंस' कहे जाने वाले शुभमन अपनी स्टाइलिश बल्लेबाजी के लिए कम ही समय में मशहूर हो गए.

कभी सारा तेंदुलकर तो कभी सारा अली खान, 4 लड़कियों से जुड़ा टीम इंडिया के 'प्रिंस' शुभमन गिल का नाम

Shubman Gill Girlfriends Sara Tendulkar Sara Ali Khan Ridhima Pandit: भारत के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल रविवार (8 सितंबर) को 24 साल के हो गए. टीम इंडिया के 'प्रिंस' कहे जाने वाले शुभमन अपनी स्टाइलिश बल्लेबाजी के लिए कम ही समय में मशहूर हो गए. उन्होंने भारतीय टीम के लिए 25 टेस्ट मैचों में 35.5 की औसत से 1492 रन बनाए हैं. 47 वनडे में उनके नाम 2328 रन हैं. उनका औसत 58.1 का है. वहीं, 21 इंटरनेशनल टी20 मैच में 30.4 की औसत से उन्होंने 587 रन बनाए हैं.

अफेयर के 'प्रिंस' शुभमन

क्रिकेट में शानदार उपलब्धियां हासिल करने वाले गिल सिर्फ क्रिकेट के मैदान पर नहीं बल्कि प्रेम की नगरी में भी काफी मशहूर हैं. उनके अफेयर की चर्चे काफी हैं. शुभमन का नाम कई खूबसूरत लड़कियों के साथ जुड़ चुका है. हम आपको शुभमन के अफेयर के बारे में आपको यहां बता रहे हैं. आइए जानते हैं कि शुभमन का नाम किस-किस से जुड़ा है...

ये भी पढ़ें: टेस्ट सीरीज में भारत के लिए नासूर बनेंगे ये 5 बांग्लादेशी खिलाड़ी! हार का घाव देने में माहिर

रिद्धिमा पंडित: भारत के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल का नाम हाल ही में टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित के साथ जुड़ा था. यहां तक कि शादी की अफवाहें भी सामने आ गई थीं. ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. हालांकि, बाद में रिद्धिमा पंडित को इस मामले पर सफाई देनी पड़ी. उन्होंने कहा कि वह शुभमन गिल को नहीं जानती और कभी उनसे मिली भी नहीं.

 

 

सारा अली खान: शुभमन गिल का नाम बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ भी जुड़ा. दोनों के एक रेस्टोरेंट में साथ खाना खाते हुए देखा गया. कई बार एक साथ भी नजर आए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने कुछ दिनों तक एक-दूसरे को डेट किया, लेकिन कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई.

 

 

ये भी पढ़ें: इंटरनेशनल क्रिकेट में ये हैं 20000 से ज्यादा रन लुटाने वाले गेंदबाज, लिस्ट में कई चौंकाने वाले नाम

मारिया अरोयोग: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुभमन गिल का अफेयर स्पेन की मारियो अरोयोग के साथ भी कुछ दिन तक चला. सारा तेंदुलकर के साथ अपने रिश्ते को अलविदा कहने के बाद शुभमन को मारिया का साथ मिला. शुभमन के मैचों में मारिया की मौजूदगी और उनके इंस्टाग्राम पर उनकी सक्रियता ने अटकलों की आग को भड़का दिया, जिससे सोशल मीडिया पर उत्साह का माहौल बन गया. फिलहाल यह पता नहीं चला है कि दोनों साथ हैं या नहीं.

 

 

सारा तेंदुलकर: शुभमन गिल के रोमांटिक रिश्तों की कहानी सारा तेंदुलकर का जिक्र किए बिना पूरी नहीं होगी. क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने 2020 में आईपीएल मैच के दौरान शुभमन की तारीफ की थी, जिससे उनके रोमांस की अफवाहें उड़ी थीं. उनके कथित ब्रेकअप और उसके बाद इंस्टाग्राम पर अनफालो करने तक की कहानी ने काफी सुर्खियां बटोरीं. अब तक दोनों ने कभी भी इस रिलेशनशिप पर कुछ नहीं कहा.

Trending news