Dholpur news: राजस्थान के धौलपुर के सैंपऊ पंचायत समिति के पूर्व सदस्य एवं उप प्रधान दुष्यंत बघेल के भाई दुर्गेश बघेल का हवाई फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.सोशल मीडिया पर वायरल 30 सेकेंड की इस वीडियो में दुर्गेश बघेल हाथ में हथियार लहराते हुए दिखाई दे रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

30 सेकंड का वीडियो
वायरल वीडियो लगभग 30 सेकंड का है.वीडियो में जो शक्स दिखाई दे रहा है, वह उप प्रधान दुष्यंत बघेल के बड़े भाई दुर्गेश बघेल है. वीडियो में दुर्गेश बघेल के हाथों में स्पष्ट रूप से पिस्टल दिखाई दे रहा है. वह हाथ में पिस्टल लेकर इधर-उझर टहलते दिखाई दे रहा है.इसके बाद उसे हवाई फारिंग करते हुए देखा जा सकता है. 



वीडियो तेजी से वायरल
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो उप प्रधान दुष्यंत बघेल रील बना रहे हैं. इस दौरान उन्हें अपने बड़े भाई को कुछ कहते हुए भी सुना जा सकता है. रिपोर्ट के मुताबिक, यह वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.


जांच हुआ शुरू


वायरल वीडियो की चर्चा पूरे गांव-कस्बे में हो रही है. वहीं, लोग तरह के बाते बना रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक वायरल वीडियो को लेकर पुलिस ने जांच भी शुरू कर दिया है. 



यह भी पढ़ें:लहसुन के दाम छू रहे हैं आसमान,राजस्थान के मुहान मंडी 400 रु पार


यह भी पढ़ें:नगरपरिषद सभापति पर 23 महिलाओं के साथ गैंगरेप का आरोप,BJP महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष ने अपराधियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग


यह भी पढ़ें:श्रीमाधोपुर वन विभाग टीम की बड़ी कार्रवाई, पंचमेल की लकड़ी से भरे ट्रक को किया जब्त