Bari, Dholpur News: धौलपुर के बसईनवाब में बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा बसई नवाब क्षेत्र के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने कस्बा सहित नंदपुरा और नगला खरगपुर आदि गांवों में पहुंच कर लोगों की समस्याएं सुनी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बसई नवाब में किसानों की ओर से नहर में टेल तक पानी पहुंचाने की मांग पर विधायक मलिंगा सख्त नजर आए. इस दौरान उन्होंने किसानों को फसल सिंचाई के लिए शीघ्र ही नहर का पानी उपलब्ध करवाने का उचित आश्वासन दिया. साथ ही मौके से ही उन्होंने दूरभाष पर सिंचाई विभाग के अधिकारियों को शीघ्र ही नहर से माइनर में पानी का गेज बढ़ाकर किसानों को टेल तक पानी उपलब्ध करवाने के लिए निर्देश दिए.


यह भी पढे़ं- कांग्रेस के आरोपों पर निर्मला सीतारमण बोलीं: NPS का इकट्ठा पैसा राज्यों को नहीं मिलेगा


उधर कस्बा बसई नवाब में चल रहे आरसीसी निर्माण कार्य में ठेकेदार की ओर से की जा रही मनमानी से बंद पड़े सड़क के अधूरे निर्माण कार्य को लेकर लोगों ने शिकायत की. लोगों ने कहा कि ठेकेदार की ओर से पिछले काफी समय से मनमानी पूर्वक कार्य किया जा रहा है. फिलहाल बीते 3 दिन से बंद पड़े काम से आवागमन में काफी समस्या बनी हुई है. वहीं पानी का भराव होने से रास्ता दलदल बन गया है, जिसको लेकर विधायक मलिंगा ने मौके का निरीक्षण किया तथा समस्या के शीघ्र निस्तारण के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं.


डामरी करण का कार्य शीघ्र ही शुरू होने का दिया भरोसा
वहीं नंदपुरा में पिता पुत्र की आकस्मिक मौत पर विधायक मलिंगा ने परिजनों के बीच पहुंच कर शोक संवेदना व्यक्त की. वहीं, लोगों ने गांव तक नहर निर्माण की मांग की तथा सड़क निर्माण की मांग पर विधायक मलिंगा ने पुलिस चौकी से गौदूपुरा और नंदपुरा तक डामरी करण का कार्य शीघ्र ही शुरू होने का भरोसा दिया.


वहीं राउमावि नंदपुरा में हैडपंप लगाए जाने की घोषणा की. इस मौके पर कई ग्रामीण लोग मौजूद रहे.